शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त मतदान के लिए एसपी ने निकाला फ्लैग मार्च

मुरलीगंज में आगामी लोकसभा चुनाव निकट आते ही शांतिपूर्ण मतदान के लिए जिले के पुलिस कप्तान संदीप सिंह द्वारा बुधवार शाम 6:00 बजे सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त माहौल बनाने के लिए एसपी संदीप सिंह के द्वारा फ्लैग मार्च किया गया. 

इस दौरान एएसपी प्रवेंद्र भारती, मुरलीगंज थाना अध्यक्ष मंजू कुमारी के साथ भारी संख्या में अर्ध सैनिक बल एवं बीएसएफ के जवान शामिल थे. मुरलीगंज थाना परिसर से प्रारंभ हुआ यह फ्लैग मार्च दुर्गा चौक, सिनेमा चौक, जयरामपुर, गौशाला चौक, काशीपुर, मस्जिद चौक, गोल बाजार, मिडिल चौक, हाट बाजार होते हुए झील चौक पहुंच कर संपन्न हुआ. 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी संदीप सिंह ने बताया कि आगामी 7 तारीख को लोकसभा चुनाव के लिए जिले में मतदान होगा और भय मुक्त माहौल में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न कराने के लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. चप्पे चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया है. जिले के सभी होटलों में लगातार छापेमारी की जा रही है तो वहीं सीमावर्ती चेक पोस्ट पर जिले में आने जाने वाले सभी यात्रियों एवं वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है. इस दौरान असामाजिक तत्वों एवं आपराधिक छवि वाले लोगों पर भी लगातार कार्रवाई की जा रही है. बड़े पैमाने पर चिह्नित किए गए लोगों पर 107 की कार्रवाई की गई है तो वहीं सीसीए के धारा अंतर्गत चिन्हित किए गए लोगों को जिलाबदर किया गया है. उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति किसी तरह की अफवाह फैलाता है और किसी को डराने-धमकाने की कोशिश करता है तो उसके संबंध में तुरंत पुलिस को सूचित करें.

उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि भय मुक्त होकर घर से निकले और शांतिपूर्ण माहौल में अपने मताधिकार का प्रयोग करें.

शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त मतदान के लिए एसपी ने निकाला फ्लैग मार्च शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त मतदान के लिए एसपी ने निकाला फ्लैग मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.