"कांग्रेस की सरकार बनी तो मां बहनों के गहने छीने जाएंगे": चिराग पासवान

मधेपुरा लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को जनता हाई स्कूल, चौसा के मैदान में लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष चिराग पासवान, उनके साथ में जदयू के उमेश कुशवाहा और जमाल खान ने चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के कार्य को गिनाते आते हुए नरेंद्र मोदी को देश के टॉप प्रधानमंत्री में गिनती दिलाई. साथ ही एनडीए गठबंधन के जदयू प्रत्याशी वर्तमान सांसद दिनेश चंद्र यादव के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्हें वोट देने की बात कही।

"कांग्रेस की सरकार बनी तो मां बहनों के गहने छीने जाएंगे": चिराग पासवान

मधेपुरा जिला के चौसा जनता हाई स्कूल के मैदान पर  लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक चुनावी जन सभा को संबोधित किया. उन्होंने एनडीए गठबंधन जदयू प्रत्याशी वर्तमान सांसद दिनेश प्रसाद यादव के पक्ष में वोट देने को लेकर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश के विकास को बढ़ाने के लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के केंद्र के गद्दी पर बैठना होगा ।  उन्होंने कहा कि भारत के आदरणीय लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अबतक के प्रयास से करीब पांच सौ वर्षों तक टेंट में विराजमान रहने वाले भगवान श्री राम का देश स्तर पर भव्य मंदिर का निर्माण कराया गया और उन्होंने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर भारत में एक नया इतिहास रचा है। 

उन्होंने कहा कि उनके पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान के अथक प्रयास से ही देश के लगभग 81 करोड़ लोगों को निशुल्क खाद्यान्न उपलब्ध कराया जा रहा है और प्रधानमंत्री के सौजन्य से गरीब महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत मुक्त गैस कनेक्शन देकर देश में विकास की रफ्तार को बढ़ाया है। देश स्तर पर प्रधानमंत्री आयुष्मान कार्ड योजना लागू किए जाने के बाद प्रत्येक बीपीएल परिवार के तहत गुजर बसर करने वाले लोगों को पांच लाख रुपए तक का निःशुल्क इलाज करवाया जा रहा है। प्रधानमंत्री जन धन योजना और  किसान सम्मान निधि योजना लागू किए जाने से देश के किसान समृद्ध हो रहे हैं. कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो मां बहनों के गहने छीन लिए जाएंगे वो ऐसा कानून लाने की बात करते है । 

मंत्री जमाल खान ने कहा कि बिहार के मुखिया माननीय नीतीश कुमार के कार्यकाल में विभिन्न समुदाय के गरीबी रेखा के तहत गुजर बसर करने वाले लोगों के लिए दर्जनों योजनाएं संचालित की जा रही है। बिहार में शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए मुख्यमंत्री पोशाक और साइकिल तथा एमडीएम सहित कई योजनाएं से छात्र-छात्राएं लाभान्वित हो रहे हैं । 

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि पिछले 15 सालों की बात करें तो बिहार में लोगों को किसी भी रास्ते में बदहाल सड़कों से आवाजाही करने के लिए एक बार सोचना पड़ता था। लेकिन आज के परिवेश में बिहार का ऐसा कोई भी जिला और गांव नहीं है जहां बेहतर सड़क का निर्माण नहीं कराया जा सका है। 

बिहार विधानसभा उपाध्यक्ष नरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि कोसी नदी पर विजय घाट में पक्का पुल का निर्माण कराया गया। कलासन में आईटीआई और पॉलिटेक्निक कॉलेज का निर्माण कराया गया है जिससे विकास को रफ्तार मिला है। 

चुनावी सभा की अध्यक्षता जदयू के चौसा प्रखंड अध्यक्ष मनोज प्रसाद ने की। सभा में लोजपा के प्रदेश महासचिव चंदन सिंह, लोजपा जिलाध्यक्ष दिनेश पासवान, भाजपा अध्यक्ष अरुण मंडल, मुर्शीद आलम, मनौवर आलम, अबू साले सिद्दीकी, शिवकुमार यादव, नवल किशोर जयसवाल, कैलाश पासवान, जय प्रकाश यादव, कौशल यादव ने भी संबोधित किया।

"कांग्रेस की सरकार बनी तो मां बहनों के गहने छीने जाएंगे": चिराग पासवान "कांग्रेस की सरकार बनी तो मां बहनों के गहने छीने जाएंगे": चिराग पासवान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.