कांग्रेस नेतृत्व में महागठबंधन का हिस्सा बनकर पप्पू यादव लड़ेंगे लोक सभा चुनाव

जाप सुप्रीमो पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपने पैतृक आवास खुर्दा में बुलाई चार जिले के वरीय कार्यकर्ताओं की मीटिंग. आगामी 9 मार्च को पूर्णियां के रंगभूमि मैदान में जुटेंगे 5 लाख लोग, हक और अधिकार की होगी लड़ाई. पप्पू यादव को लेकर सभी अटकलें साफ हो गई है. महागठबंधन का हिस्सा बनकर पप्पू यादव लड़ेंगे लोक सभा चुनाव. कहा कि कांग्रेस नेतृत्व पर है भरोसा. 

दरअसल मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत खुर्दा गांव में आज जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अपने पैतृक आवास परिसर में बुलाई चार जिले के वरीय कार्यकर्ताओं की अहम बैठक. जहां आगामी लोक सभा चुनाव के मद्देनजर मधेपुरा के पूर्व सांसद सह जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आयोजित बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित किया .साथ ही कार्यकर्ताओं को अपने-अपने जिले में मजबूती के साथ जनता से संवाद करने तथा उनके बीच रहने को लेकर सख्त निर्देश भी दिया. बता दें कि इस दौरान जाप प्रमुख पप्पू यादव ने कहा कि हमारी लड़ाई और आज की जो अहम बैठक बुलाई गई है वो कोसी और सीमांचल के हक और अधिकार की लड़ाई के लिए है.



उन्होंने कहा कि हमें ना किसी को गाली देना है ना किसी को सत्ता से हटाना है, बल्कि हमें एक व्यवस्थित सत्ता का निर्माण करना है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमेशा हिंदू मुसलमान करना ठीक नहीं है. ये देश और राज्य के लिए अशुभ संकेत है जो ठीक नहीं है. इसीलिए हमारे यहां फल, मक्का, मखान, तथा धान कारखाना कैसे हो और मधेपुरा से लंबी दूरी की ट्रेन तथा हमारे यहां मुरलीगंज से भीमनगर होते हुए कुरसेला से ट्रेन कैसे चले और बिहारीगंज से कुशेश्वर स्थान होते हुए दरभंगा को कैसे जोड़े. सहरसा में एम्स कैसे हो और पूर्णियां में हाई कोर्ट बैंच एयरपोर्ट कैसे हो. हमारे लिए यह एक बड़ा सवाल है. साथ ही पप्पू यादव ने महागठबंधन को लेकर कहा कि मैं हमेशा ओपेन हूं. विचारधाराओं की राजनैतिक करता हूं. यह अर्थ युग है. मैं गरीब और अर्थ की ही. बात कर सकता हूं इसलिए लोग परेशान हैं. मैंने कांग्रेस नेतृत्व और सभी लोगों से कहा है कि आपको पप्पू यादव से क्या बेनिफिट हो सकता है. यह कोसी सीमांचल के मिट्टी और मां से पूछ लीजिए, मुझे मेरी मां और यहां की मिट्टी खून से कोई अलग नहीं कर सकता है. 

उन्होंने कहा कि मैं बार-बार कहता हूं कि पूर्णियां के विकास पर कोई समझौता नहीं होगी, आप मधेपुरा, सुपौल सहरसा दे दीजिए मैं हर हाल में यह सीट जीत कर दूंगा. मैं  कांग्रेस नेतृत्व को बता चुका हूं कि मधेपुरा और सुपौल दीजिए जीत की पक्की गारंटी देता हूं लेकिन पूर्णियां पर कोई समझौता मंजूर नहीं है. उन्होंने कहा कि आगामी 9 मार्च को पूर्णियां के रंगभूमि मैदान में करीब 5 लाख लोगों की जुटने का संभावना है. कोसी और सीमांचल की हक और अधिकार की लड़ाई को लेकर. साथ ही उन्होंने पार्टी विलय पर भी कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं है मैं गठबंधन के साथ हूं. कांग्रेस नेतृत्व को समझना होगा उनका निर्णय मुझे मान्य है. मुझे किस रूप में लेते है उन्हे ही देखना होगा.

कांग्रेस नेतृत्व में महागठबंधन का हिस्सा बनकर पप्पू यादव लड़ेंगे लोक सभा चुनाव कांग्रेस नेतृत्व में महागठबंधन का हिस्सा बनकर पप्पू यादव लड़ेंगे लोक सभा चुनाव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.