घरेलू विवाद में पत्नी ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर बेटी के साथ की खुदकुशी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज भैरोपट्टी रामसिंह टोल स्थित रेलवे फाटक के निकट गुरुवार की देर शाम करीब 7:30 बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से एक महिला और एक बच्ची की कट कर मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. मृतक महिला की पहचान जीतापुर पंचायत के वार्ड नंबर 2 रामसिंह टोला निवासी प्रमोद कुमार उर्फ परबल की पत्नी संजू देवी (30 वर्ष) तथा पुत्री सोनाक्षी कुमारी (8वर्ष) के रूप में किया गया. घरेलू विवाद में पत्नी ने छोटी बच्ची के साथ मालगाड़ी से कटकर ख़ुदकुशी कर लिया. 

सहरसा-पूर्णिया रेलखंड पर मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी हाल्ट पश्चिम ढाला के पास गुरुवार की शाम महिला ने बेटी संग माल ट्रेन से कटकर जान दे दी. घटना के बाद पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम कराकर पीड़ित परिवार को सौंप दिया. पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है.  बताया जा रहा है कि बीते कई दिनों से पति पत्नी के बीच घरेलू विवाद चल रहा था. जिस कारण पत्नी ने परेशान होकर गुरुवार की शाम बेटी को साथ लेकर ट्रेन से कटकर जान दे दिया.  इस हृदय विदारक घटना से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. 

प्रभारी थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराकर पीड़ित परिवार को सौंप दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आवेदन प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी.

घरेलू विवाद में पत्नी ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर बेटी के साथ की खुदकुशी घरेलू विवाद में पत्नी ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर बेटी के साथ की खुदकुशी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.