पूर्णिया से दिल्ली जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त: टोल प्लाजा कर्मी व बस चालक की मौत, तीन दर्जन से अधिक जख्मी

सुपौल: एनएच 57 पर आसनपुर कुपहा टोल प्लाजा पर शुक्रवार की दोपहर बस और ट्रक में टक्कर होने से दो व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मछली से लदा पिकअप गाड़ी और एक ट्रक टोल टैक्स कटा रहा था. तभी पूर्णिया से दिल्ली जा रही मां शीतल ट्रैवल्स बस ने अनियंत्रित होकर ट्रक में ठोकर मार दिया.  ट्रक के आगे मछली से लदा पिकअप गाड़ी ने टोल प्लाजा के सुपरवाइजर यूपी जिला बलरामपुर खलवानगर बलिया माली निवासी विनय कुमार तिवारी के 37 वर्षीय पुत्र योगेंद्र तिवारी को टक्कर मार दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं बस चालक मधुबनी जिला के बासोपट्टी थाना के खोना गांव वार्ड 02 निवासी रामवृक्ष रावत के 37 वर्षीय पुत्र संजय कुमार राउत बस के केबिन में फंस जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको टोल कर्मियों ने क्रेन के माध्यम से कड़ी मशक्कत के
बाद गंभीर स्थिति में केबिन से निकाला.

 दोनों घायलों को टोल प्लाजा के एंबुलेंस से अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में भर्ती कराया गया. जहां बस चालक संजय कुमार राउत की मौत इलाज के दौरान हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल टोल प्लाजा के सुपरवाइजर योगेंद्र तिवारी को डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया. टोल प्लाजा के मैनेजर भीडी पांडे ने बताया कि सुपरवाइजर योगेंद्र तिवारी की मौत रास्ते में हो गयी. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस में करीब 65 लोग सवार थे.

त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गोरखा गांव वार्ड चार निवासी चंदन कुमार, पिपरा थाना क्षेत्र के देवीपट्टी वार्ड नंबर 11 निवासी सोनू कुमार, किशनपुर थाना क्षेत्र के चौहाटा वार्ड नंबर 06 निवासी अरुण कुमार और मनोज कामत का इलाज निर्मली अस्पताल में चल रहा है. वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही में सुपौल डकही घाट गांव के राजू सादा, शिवानी कुमारी, चांदपीपर पंचायत के वार्ड नंबर 08 निवासी वासुदेव मुखिया और पिपरा थाना क्षेत्र के बसहा गांव के मो सिराज का डॉक्टर ने इलाज किया.

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर रामनिवास प्रसाद ने बताया कि गंभीर रूप से घायल मो सिराज का इलाज के बाद सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया. वहीं बस में सवार अन्य लोगों को भी चोंटे आयी. जो अन्य अस्पताल में भर्ती है. घटना को लेकर किशनपुर थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार राय ने बताया कि सड़क हादसे में दो  व्यक्ति की मौत हुई है. पोस्टमार्टम के बाद लाश को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं घटना में क्षतिग्रस्त पिकअप और बस को जब्त कर लिया गया है.

(नि सं.)

पूर्णिया से दिल्ली जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त: टोल प्लाजा कर्मी व बस चालक की मौत, तीन दर्जन से अधिक जख्मी पूर्णिया से दिल्ली जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त: टोल प्लाजा कर्मी व बस चालक की मौत, तीन दर्जन से अधिक जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.