ट्रेन से कटकर युवक की हुई मौत

रविवार दिन के 3:00 बजे मुरलीगंज रेलवे स्टेशन से लगभग दो सौ मीटर पूरब पूर्णिया की ओर रविवार को करीब साढ़े तीन बजे पूर्णिया की ओर से आ रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से बुरी तरह से जख्मी एक युवक की मौत हो गई. जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां डा. राजेश कुमार ने उक्त युवक को मृत घोषित कर दिया. 

वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों में मातम छा गया. मृतक की पहचान कोल्हायपट्टी वार्ड एक निवासी सीताराम पासवान के पुत्र अकलेश पासवान (25) वर्ष के रूप में हुआ है. बताया गया कि पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार युवक शायद आत्महत्या के नियत से रेलवे ट्रैक पर गया था. अगर उसे ट्रेन पकड़नी होती तो वह प्लेटफार्म पर ट्रेन पकड़ता, आउटर सिग्नल के करीब इस तरह चहलकदमी कर रहा था जैसे वह खुदकुशी करना चाहता था.

मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार ने बताया कि मामला रेलवे थाना के अंतर्गत आता है इसलिए रेल पुलिस के द्वारा ही इनके शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

वहीं जीआरपी प्रभारी लखविंदर कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिली है, हालांकि स्थानीय पुलिस को इस पर कार्रवाई करनी थी. मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी.

ट्रेन से कटकर युवक की हुई मौत  ट्रेन से कटकर युवक की हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 03, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.