गृह स्वामी ने खदेड़ कर कर चोर पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के मोरा कबियाही पंचायत के वार्ड नंबर 5 नया गांव मौरा में देर रात्रि चोर द्वारा घर में घुसकर चोरी करने के प्रयास में चोर गृह स्वामी के हत्थे चढ़ गए, जिसे पुलिस को सौंप दिया गया. 

इस बावत गृह स्वामी कुंदन कुमार ने बताया कि देर रात्रि करीब 2:30 बजे के आस पास घर में खट खट की आवाज पर जगे तो देखा कि एक व्यक्ति मुझे देखकर घर के अंधेरा में छुप गया है तथा मुझे जगा देखकर भागने का प्रयास किया तो हो हल्ला किए जाने पर आस पास के लोग दौड़ कर आए तो घर में घुसे व्यक्ति को खदेड़ कर पकड़ लिया और नाम पता पूछा गया तो पकड़ाए व्यक्ति ने अपना नाम गम्हरिया थाना क्षेत्र के पिपराही गांव वार्ड नंबर 9 निवासी रामकिशन शर्मा का 30 वर्षीय पुत्र रमेश शर्मा बताया. इसके बाद ग्रामीणों से विचार विमर्श करने के बाद पुलिस को बुलाकर पकड़ाए व्यक्ति को पुलिस को सौंप दिया गया. चोर के खट खट की आवाज से गृहस्वामी के जग जाने के कारण घर में चोरी होने से बच गया. 

इस बावत थाना अध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा पकड़ कर सौंपे गए व्यक्ति को गृहस्वामी द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर कांड दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

गृह स्वामी ने खदेड़ कर कर चोर पकड़ा, किया पुलिस के हवाले गृह स्वामी ने खदेड़ कर कर चोर पकड़ा, किया पुलिस के हवाले  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.