कड़ाके की ठंड में समाजसेवा से जुड़ी महिलाओं द्वारा गरीब मरीजों को कंबल और गर्म कपड़े का वितरण

कड़ाके की ठंड के बीच समाजसेवा से जुड़ी महिलाओं द्वारा गरीब मरीजों के लिए कंबल और गर्म कपड़े का वितरण कर आदर्श पेश किया. 

लायंस क्लब फेमिना मधेपुरा की सदस्यों ने लॉर्ड बुद्धा कोशी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल सहरसा बैजनाथपुर में 100 से अधिक कंबल और बच्चों के लिए जैकेट का वितरण किया. लायंस क्लब फेमिना की अध्यक्ष अग्रणी घोष और सचिव डॉ. अनिता कुमारी उर्फ डॉली के नेतृत्व में आधे दर्जन महिला सदस्यों ने हॉस्पिटल के लगभग सभी वार्डों में जाकर मरीजों को कंबल एवं बच्चों को जैकेट देकर उनके प्रति प्यार और सम्मान का भाव दिखाया. 

मधेपुरा फेमिना के सेवा भाव को देख मेडिकल कॉलेज की चेयरपर्सन डॉ. कल्याणी सिंह, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉ शुभम् सिंह, एकेडमिक एडवाइजर डा. अशोक कुमार यादव, अस्पताल अधीक्षक डॉ अर्जुन प्रसाद, अस्पताल उपाध्यक्ष डॉ हलधर, सर्जरी विभागाध्यक्ष डॉ. दिलीप कुमार सिंह सहित कॉलेज के अन्य सदस्यों का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि इस भीषण ठंड में मधेपुरा लायंस क्लब “फेमिना“ की महिलाओं की टीम द्वारा पूरे समर्पण के साथ गरीब मरीजों को गर्म कपड़े देकर आदर्श प्रस्तुत किया है. 

वहीं अग्रणी घोष और अनिता कुमारी ने बताया कि लायंस क्लब के संस्थापक मेल्विन जोन्स के 145वाँ जयंती पर शनिवार शाम को लार्ड बुद्धा कोसी मेडिकल कॉलेज में कंबल और जैकट का वितरण किया गया. उन्होंने बताया कि फेमिना द्वारा सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्य लगातार चलाए जा रहे हैं. 

मौके पर लायन आरती घोष, लायन दीपिका, लायन संजन सिंह सहित अन्य मौजूद थे. कार्यक्रम में मधेपुरा में हरित क्रांति के अग्रदूत समाजसेवी एवं लायन क्लब के पूर्व अध्यक्ष चंद्रशेखर कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता सह लायंस क्लब के पूर्व सचिव इंद्रनील घोष सहित अन्य मौजूद थे. इस कार्यक्रम में कॉलेज पीजी के डॉ कृतार्थ, डॉ शान्तनु, डॉ शशांक, डॉ शान्मुख, डॉ काशिब, डॉ पूजा, राजेश कुमार, डॉ दूबे जी, सिस्टर इंचार्ज आशा मैरी इत्यादि ने भरपूर सहयोग दिया.

(नि. सं.)

कड़ाके की ठंड में समाजसेवा से जुड़ी महिलाओं द्वारा गरीब मरीजों को कंबल और गर्म कपड़े का वितरण कड़ाके की ठंड में समाजसेवा से जुड़ी महिलाओं द्वारा गरीब मरीजों को कंबल और गर्म कपड़े का वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.