जाप कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय धरना, जाप प्रमुख पप्पू यादव ने उठाये सरकार पर कई सवाल

मधेपुरा में कोसी सीमांचल का आर्थिक स्टेटस और सम्पूर्ण विकास के मुद्दे को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने दिया एक दिवसीय धरना, जाप प्रमुख पप्पू यादव ने उठाया सरकार और सरकार के मंत्रियों पर कई सवाल

मधेपुरा में आज भीषण ठंड के बावजूद भी जाप कार्यकर्ताओं ने कोसी सीमांचल के आर्थिक स्टेटस और सम्पूर्ण विकास के मुद्दे को लेकर समाहरणालय स्थित कला भवन परिसर में एक दिवसीय धरना दिया. जहां कोसी सीमांचल के आर्थिक स्टेटस और इन इलाकों में संपूर्ण विकास के मुद्दे को लेकर खुद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए इनके कई मंत्रियों पर भी सवाल खड़ा किया. 

बता दें कि जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सबसे पहले कहा कि कोसी सीमांचल की आर्थिक स्टेटस और विकास का जो हमारा मुद्दा है, इन मुद्दों को लेकर हम लगातार धरना प्रदर्शन के माध्यम से सरकार को आगाह करना चाहते हैं. साथ ही कोसी में डैम और सीमांचल में हाई कोर्ट बैंच तथा हवाई अड्डा के अलावे सहरसा, मधेपुरा, सुपौल से लंबी दूरी की ट्रेन आदि मांग भी हमारे एजेंडे में है. जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होती है तब तक चरणबद्ध आंदोलन चलता रहेगा. खासकर उन्होंने बिहार सरकार और इनके मंत्री बिजेंद्र यादव पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आज स्थिति यह है कि सुपौल में लगातार मंत्री रहे बिजेंद्र यादव कोसी में बाढ़ के स्थाई निदान को लेकर एक डैम तो दूर बिजली मंत्री रहते हुए कहीं भी एक सोलर प्लांट तथा बिजली के क्षेत्र में कोई बड़ा कार्य गिनवा दें, जो कि उन्होंने किया हो. 

उन्होंने कहा कि यहां की जनता, सरकार, सांसद, विधायक, मंत्री तो बना देते हैं लेकिन आज तक अपने लिए कुछ नहीं सोचे हैं. वे सिर्फ भगवान पर सब कुछ छोड़ देते हैं जो कि बड़ा दुर्भाग्य है. साथ ही जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने लंबी दूरी की ट्रेन को लेकर कहा कि कोई बनारस और कोई अलीगढ़ तथा कोई डायरेक्ट ट्रेन अमृतसर के लिए है तो मुझे बता दीजिए. उन्होंने कहा कि बरौनी के लोगों ने खूब आंदोलन किया तो हम जनहित ट्रेन जिसका नाम जनधिकार था हमने जनधिकार से जनहित करवाया.

जाप कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय धरना, जाप प्रमुख पप्पू यादव ने उठाये सरकार पर कई सवाल जाप कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय धरना, जाप प्रमुख पप्पू यादव ने उठाये सरकार पर कई सवाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.