जोनल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन, विजेता कप पर मधेपुरा का कब्ज़ा

बिहार राज्य कबड्डी संघ के निर्देशानुसार मधेपुरा जिले के ग्रीनफील्ड स्कूल, सिंहेश्वर के परिसर में मंगलवार को जोनल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. 

प्रतियोगिता का उद्घाटन विद्यालय के निदेशक रूपेश कुमार, कुंदन कुमार, मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय पात्र व् नारियल फोड़कर संयुक्त रूप से किया. प्रतियोगिता में मधेपुरा, सहरसा, सुपौल और कटिहार के बालक वर्ग की टीम ने हिस्सा लिया.

जोनल प्रभारी सह सचिव अरुण कुमार ने बताया कि प्रथम मैच में मधेपुरा ने सहरसा को हराकर फाइनल में प्रवेश किया. 38 अंक मधेपुरा और 28 अंक सहरसा ने प्राप्त किया. वहीं दूसरा मैच कटिहार और सुपौल के बीच खेला गया जिसमें दोनों टीम बराबरी पर रही. गोल्डन रेड में सुपौल ने एक अंक से फाइनल में प्रवेश किया और 50 अंक प्राप्त किया. जबकि कटिहार 49 अंक प्राप्त कर प्रतियोगिता से बाहर हो गया. फाइनल मुकाबला में मधेपुरा ने 38 अंक प्राप्त कर कड़ी टक्कर देकर विजेता कप पर कब्जा जमाया. वहीं सुपौल 21 अंक प्राप्त कर उपविजेता रहा.

अरुण कुमार ने बताया कि भागलपुर के घोघा में 19 से 21 तक आयोजित सुपर लीग में मधेपुरा ओर सुपौल की टीम भाग लेंगी.

निर्णायक की भूमिका में रोशन कुमार, मिथिलेश कुमार, मुरली कुमार, रवि कुमार, शारीरिक शिक्षा शिक्षक प्रदीप कुमार, अंकित कुमार, राजेश कुमार, रोशन कुमार ने अग्रणी भूमिका निभाई.

जोनल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन, विजेता कप पर मधेपुरा का कब्ज़ा जोनल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन, विजेता कप पर मधेपुरा का कब्ज़ा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.