एक घर में लाखों की चोरी पुलिस के लिये बनी चुनौती

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ ओपी क्षेत्र में क्राइम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जहां पुलिस प्रशासन सुस्त नजर आ रही है, वहीं ररियाहा गांव वार्ड नं 9 में गुरुवार की रात एक घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. जो पुलिस के लिए सीधे तौर पर चुनौती है. यहां पीड़ितों को सिर्फ आश्वासन देकर खानापूर्ति की जा रही है. एक भी मामले में अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी. 

मिली जानकारी के अनुसार रारियहा गांव निवासी अमित कुमार पिता स्वर्गीय कार्तिक प्रसाद यादव के सूने मकान को निशाना बनाया गया. कुंडी काटने के बाद चोर घर में दाखिल हुए और जेवर व नगदी लेकर भाग निकले. पीड़ित अमित कुमार ने घैलाढ़ ओपी में आवेदन देते हुए बताया कि प्राइवेट नौकरी त्रिवेणीगंज में करते हैं और वहीं सपरिवार रहते हैं. दीपावली को लेकर गुरुवार को अपने सपरिवार के साथ गांव आये तो मेन गेट का ताला खोलते ही देखा कि सभी रूम का ताला टूटा हुआ था. कमरे का सामान बिखरा पड़ा था. जिसमें कीमती सामान, मेरी पत्नी व मेरी भाभी का सभी जेवरात जो कि करीब 10 लाख रूपये का होगा व 15 हजार नगद रुपया चोर ले गए. जिसकी सूचना घैलाढ़ ओपी को दिया गया. 

वहीं ओपी अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि आवेदन मिला है, प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है, जल्दी ही चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

एक घर में लाखों की चोरी पुलिस के लिये बनी चुनौती एक घर में लाखों की चोरी पुलिस के लिये बनी चुनौती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.