मधेपुरा में ब्लैकबेरी एक्सक्लूसिव शोरूम का हुआ शुभारंभ

धनतेरस के दिन मधेपुरा के जिलेवासियों को मिली नई सौगात. ब्लैकबेरी एक्सक्लूसिव शोरूम का उदघाटन  मंजू देवी और दिलीप खण्डेलवाल के द्वारा किया गया. 

ब्लैकबेरी एक्सक्लूसिव शोरूम के प्रोपराइटर सौरभ कुमार खण्डेलवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मधेपुरा जिले में अच्छे ब्रांडेड कपड़ों के ग्राहक तो हैं मगर यहां उपलब्ध नहीं होने के वजह से यहां के ग्राहकों को ब्रांडेड कपड़ों की खरीदारी के लिए पटना या अन्य जगह जाना पड़ता था मगर अब इस स्टोर के खुलने से अब ग्राहकों को उनकी हर पसंद के कपड़े यहां मिल जायेंगे. 

उन्होंने जानकारी देते हुए यह भी कहा कि ब्लैकबेरीज मेन्स फैशन में एक प्रसिद्ध नाम है, और मधेपुरा में नया स्टोर ब्रांड के मिशन का एक और कदम है, जिसका उद्देश्य है कि इस स्तर की शैली को देश के हर कोने के पुरुषों के लिए सुलभ बनाना. ब्लैकबेरीज वर्षों से पुरुषों के फैशन की श्रेणी में रहा है और हमें ये गर्व है कि हम उनकी अनदेखी शैली और अद्वितीय गुणवत्ता को हमारे शहर में ला रहे हैं. मधेपुरा स्टोर आधुनिक पुरुष के लिए एक गो-टू स्थान बनने का काम करेगा, जो पुरुषों के फैशन और सेवा में सर्वोत्तम प्रदान करेगा. 

वहीं शुभारंभ के मौके पर भारी संख्या में लोग और खरीदारी के लिए ग्राहक मौजूद रहे.

मधेपुरा में ब्लैकबेरी एक्सक्लूसिव शोरूम का हुआ शुभारंभ मधेपुरा में ब्लैकबेरी एक्सक्लूसिव शोरूम का हुआ शुभारंभ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.