लायंस क्लब मधेपुरा द्वारा विश्व दृष्टि दिवस पर मेगा आई कैंप का आयोजन

आज लायंस क्लब मधेपुरा द्वारा विश्व दृष्टि दिवस के अवसर पर मेगा आई कैंप का आयोजन किया गया। मधेपुरा शहर के एसएनपीएम अंतर स्नातक स्कूल में अपर क्लास के बच्चे-बच्चियों के आंख की जांच की गई. इसमें करीब 300 बच्चे और बच्चियों की आँखों के पावर को चेक किया गया। करीब 70 बच्चों को पाया गया कि उनको चश्मे की जरूरत है.

कहा कि लायंस क्लब मधेपुरा कोशिश करेगी कि कुछ बच्चों को चश्मा दिया जाए। लायंस क्लब के अध्यक्ष लायन डॉक्टर आरके पप्पू ने कहा कि हम सारे सदस्य सामाजिक सेवा में लगे रहते हैं, और आज विश्व दृष्टि दिवस के अवसर पर बच्चों की दृष्टि की जांच की जा रही है। मधेपुरा लायंस क्लब के सचिव लायन डॉक्टर संजय कुमार ने कहा कि बड़े गर्व की बात है कि हम लोग इसी स्कूल के विद्यार्थी थे और आज इसी स्कूल में सेवा करने का मौका मिला है। 

चार्टर प्रेसिडेंट लायन डॉक्टर एसएन यादव ने कहा कि आंखों की देखभाल समय पर करनी चाहिए और  ज्यादा मोबाइल नहीं देखना चाहिए। इस कार्यक्रम में लायंस क्लब के सदस्य लायन ओमप्रकाश श्रीवास्तव, लायन बबलू कुमार, लायन अशोक गुप्ता, लायन राजेश कुमार राजू,लायन सिद्धार्थ कुमार ,लायन मनीष प्राण सुखा आदि मौजूद थे. 

लायंस क्लब मधेपुरा द्वारा विश्व दृष्टि दिवस पर मेगा आई कैंप का आयोजन लायंस क्लब मधेपुरा द्वारा विश्व दृष्टि दिवस पर मेगा आई कैंप का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.