लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल द्वारा शिक्षक दिवस पर शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन

लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल की ओर से शिक्षक दिवस के अवसर पर मंगलवार को स्थानीय दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रसिद्ध शिक्षक संत कुमार, भूपेंद्र नारायण मंडल विवि में जंतु विज्ञान विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष प्रो अरुण कुमार, विवि के पूर्व परीक्षा नियंत्रक गजेंद्र कुमार, से. नि. प्रधानाध्यापक किशोर कुमार और से. नि. प्रधानाध्यापक राजेश कुमार मेहता को सम्मानित किया गया। शिक्षकों को मिथिला की परंपरा के अनुसार पाग पहना कर और शॉल ओढ़ा कर सम्मान किया गया। वहीं लायंस क्लब के पौधारोपण कार्यक्रम के अनुसार सभी शिक्षकों को बरगद का पौधा भेंट किया गया। 

सम्मान समारोह की अध्यक्षता करते हुए लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल के अध्यक्ष लायन किशोर कुमार ने कहा कि बहुत ही हर्ष का विषय है कि एक दिन पहले ही मधेपुरा रॉयल क्लब चार्टेड हुआ है और कार्यक्रम का आरंभ ही बहुत ही उत्कृष्ट कार्य से हो रहा है। हमें ऐसे लोगों को सम्मान देने का मौका मिल रहा है जो समाज के विश्वकर्मा कहे जाते हैं। 

लायंस क्लब के सचिव लायन रूपेश कुमार ने कहा कि शिक्षक ने हमेशा ही समाज का मार्गदर्शन किया है। यह हमारे लिए गौरव का क्षण है कि शिक्षकों का आशीर्वाद मिल रहा है। उपाध्यक्ष लायन डॉ असीम प्रकाश ने कहा कि लायंस क्लब हमेशा लोगों की मदद के लिए आगे रहेगा। 

लायंस क्लब मधेपुरा के पूर्व अध्यक्ष लायन चंद्रशेखर कुमार ने शिक्षकों की महत्ता पर विस्तार से प्रकाश डाला। कोषाध्यक्ष लायन कुंदन कुमार ने धन्यवाद ज्ञापन किया। कार्यक्रम का संचालन लायन अरुण कुमार ने किया।  इस मौके पर लायन इंद्रनील घोष, लायन आमोद कुमारआदि मौजूद थे।

लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल द्वारा शिक्षक दिवस पर शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल द्वारा शिक्षक दिवस पर शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.