मधेपुरा के मजदूर की मध्यप्रदेश में पानी टंकी से गिरकर हुई मौत

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा गांव वार्ड नं 04 निवासी योगेंद यादव के पुत्र 30 वर्षीय सोजो यादव की मौत मध्यप्रदेश के रायगढ़ में पानी टंकी से गिर कर हो गई । परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार एक माह पूर्व अपने बहनोई के साथ कमाने के लिये मध्यप्रदेश गया हुआ था। वहाँ पानी टंकी में मजदूरी करता था। सोमवार की सुबह मृतक के भगिना आधार कार्ड के लिए भतरंधा आये तो मृतक के पत्नी कंचन देवी उन्हें आधार कार्ड देने से मना करते हुए कहा कि पहले उनसे बात कराये उसके बाद आधार कार्ड देंगे. बात नहीं कराया लेकिन आधार कार्ड लेकर चले गए तो मृतक के पत्नी मध्य प्रदेश में रह रहे कई आदमी से बात करने के लिए चाह रहा था लेकिन कोई फोन रिसीव नहीं कर रहा था । 

बाद में पता चला कि सुबह पानी टंकी से गिरकर उनकी मौत हो गई है खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम छा गया. मृतक की पत्नी कंचन देवी और दो नाबालिग बच्चे, एक लड़की एक लड़का का रोते-रोते बुरा हाल हो गया। बता दें कि मृतक सोजो यादव भाई में अकेले थे. माता-पिता बूढ़े हैं. परिवारों का भरण पोषण सोजो यादव ही करते थे. सोजो यादव के मौत के बाद उसके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा घर के एकमात्र कमाउ पुत्र के चले जाने से खाने पीने का भी संकट आ गया । खबर लिखे जाने तक मृतक का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया था।

मधेपुरा के मजदूर की मध्यप्रदेश में पानी टंकी से गिरकर हुई मौत मधेपुरा के मजदूर की मध्यप्रदेश में पानी टंकी से गिरकर हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.