सरस्वती शिशु मंदिर के आचार्य के घर 7 लाख के जेवर एवं लाखों रुपए के सामान की चोरी

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत वार्ड नंबर 14 बलसोता  धार में सरस्वती शिशु मंदिर के आचार्य सह ग्राम कचहरी बसनवाड़ा के न्याय मित्र अमरेंद्र कुमार भारती के घर में अज्ञात चोरों ने लगभग 7 लाख के जेवर एवं लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर लिया.

थाना में दिए आवेदन में आचार्य सह न्याय मित्र अमरेंद्र कुमार भारती ने बताया कि वह बिहारीगंज स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में आचार्य पद पर कार्य करते हैं. वहीं बसनवाड़ा ग्राम कचहरी में न्याय मित्र भी है, बिहारीगंज स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में रहते हैं वहीं परिवार के अन्य सदस्य मेरे पैतृक आवास नगर पंचायत के वार्ड नंबर 14 बलसोताधार में रहते थे. 31 तारीख को रक्षाबंधन की वजह से परिवार के सभी सदस्य मेरे ससुराल रक्षाबंधन में गया हुआ था और वहीं पर रुक गया. आज सोमवार को जब घर देखने के ख्याल से मैं आलमनगर अपने घर पर पहुंचा तो पाया के घर का सारा ताला टूटा हुआ है समान यत्र  तत्र  बिखरा पड़ा हुआ था. जब पूरी जानकारी ली गई तो गोदरेज में रखे सारे जेवरात नगदी वहीं एक बक्सा जिसमें मेरा पुत्र वधू  का जेवरात था, इसके अलावा चोरों ने टीवी पंखा टेबल गैस सिलेंडर कीमती कपड़े  चोरी कर लिया.

पीड़ित अमरेंद्र भारती ने बताया की लगभग 7 लाख का जेवर एवं एक लाख का सामान चोरों ने चोरी किया. चोरी की घटना को सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रवीश रंजन ने पुलिस पदाधिकारी शिवाजी सिंह यादव को पुलिस बल के साथ स्थल पर भेज कर घटना का जायजा लिया. इस बावत थाना अध्यक्ष रविश रंजन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांचोपरान्त  कार्रवाई की जाएगी ।

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

सरस्वती शिशु मंदिर के आचार्य के घर 7 लाख के जेवर एवं लाखों रुपए के सामान की चोरी सरस्वती शिशु मंदिर के आचार्य के घर 7 लाख के जेवर एवं लाखों रुपए के सामान की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.