सूमो गाड़ी पर रखे 21 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

मधेपुरा में एसपी राजेश कुमार के निर्देशन में लगातार अपराधी और शराब तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई जारी. वाहन गस्ती के दौरान मधेपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता. एक सूमो विक्टा गाड़ी पर रखे 21 कार्टन यानी 186 लीटर विदेशी शराब के साथ एक तस्कर हुआ गिरफ्तार. सदर थाना क्षेत्र के मवेशी हॉस्पिटल के समीप पुलिस ने नाकेबंदी कर की बड़ी कारवाई.

बताया जा रहा है कि शराब तस्कर मुरलीगंज थाना क्षेत्र के तमौट परसा गांव का रहने वाला दिलीप कुमार यादव है, जो सूमो विक्टा गाड़ी पर अरुणाचल प्रदेश निर्मित 21 कार्टन शराब की खेप सहरसा लेकर जा रहा था लेकिन वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने गाड़ी रोकने का प्रयास किया तो शराब तस्कर गाड़ी लेकर पुनः मधेपुरा की ओर भागने लगा. वहीं सदर थाना की पुलिस ने शहर के मवेशी अस्पताल के पास नाकेबंदी कर शराब सहित गाड़ी को धर दबोचा. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार शराब तस्कर गाड़ी पर सवार चालक दिलीप कुमार यादव मुरलीगंज के तमौट परसा गांव का है इनके निशानदेही पर एक कुख्यात शराब तस्कर को चिन्हित किया गया है. जिसे गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. 

वहीं मधेपुरा सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि एसपी के निर्देशन में मधेपुरा पुलिस लगातार शराब तस्कर और अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने वाहन गस्ती के दौरान एक सूमो विक्टा गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो वाहन चालक गाड़ी लेकर विपरीत दिशा में भागने लगा, जिसे पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के मवेशी अस्पताल के पर नाकेबंदी कर वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया. साथ ही वाहन पर रखे 186 लीटर शराब बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

सूमो गाड़ी पर रखे 21 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार सूमो गाड़ी पर रखे 21 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.