पत्नी का हत्यारा आरोपी पति गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक हिरासत में

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जोरगामा पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 10 विवाहिता हत्याकांड में नामजद आरोपी मृतका खुशबू देवी के पति मीरगंज निवासी भूपेंद्र शाह के दीपक साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया. 

गौरतलब हो कि मुरलीगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज रेलवे ढाला के दक्षिण पश्चिम रेलवे  27 जून मंगलवार की सुबह एक महिला का शव बरामद किया गया था. शव की  पहचान मीरगंज निवासी दीपक साह की पत्नी खुशबू देवी के रूप में की गई थी. 

घटना के बाद मृतक महिला के ससुराल के पति समेत सभी लोग फरार हो गए. मृतका के पिता ने मुरलीगंज थाना में दामाद समेत पांच लोगों के विरुद्ध धारदार हथियार से बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुरलीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

मृतका खुशबू देवी के पिता मुन्ना साह ने ससुराल पक्ष द्वारा दहेज के लिए बराबर मारपीट का आरोप लगाया. सहरसा जिले के सौरबाजार थाना अंतर्गत पतरघट निवासी मुन्ना साह ने बताया कि उनकी बेटी खुशबु का विवाह 10 वर्ष पूर्व मीरगंज निवासी भूपेन्द्र साह के पुत्र दीपक साह से हुई थी. दहेज के लोभी ससुराल वाले अक्सर रुपए की मांग को लेकर खुशबू देवी को प्रताड़ित किया करते थे. चार बच्चों की मां अपने बच्चों का चेहरा देखकर ससुराल वालों का प्रताड़ना सहते हुए किसी तरह समय गुजार रही थी. सोमवार की रात उसके पति व अन्य परिजनों द्वारा धारदार हथियार से जान से मार दिया गया.  

मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मुख्य आरोपी खुशबू देवी का पति दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पत्नी का हत्यारा आरोपी पति गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक हिरासत में पत्नी का हत्यारा आरोपी पति गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.