मधेपुरा में लूटी गई बाइक के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार, एक लोडेड देशी कट्टा भी बरामद

मधेपुरा में पुलिस ने हथियार व लूटी हुई मोटरसाइकिल के साथ 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बीते दिनों शंकरपुर थाना क्षेत्र में गिरफ्तार अपराधियों ने बाइक लूट की घटना को दिया था अंजाम.

वहीं इस मामले को लेकर मधेपुरा सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि 30 मई को शंकरपुर थाना अंतर्गत गरहा चौक से दो अज्ञात अपराधकर्मियों ने एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति से उसकी मोटरसाइकिल लूट ली थी. इस कांड के उद्भेदन हेतु शंकरपुर थाना की पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. 8 जुलाई को कांड में लूटी गई मोटरसाइकिल के साथ अभियुक्त संजीव कुमार को मधेपुरा कॉलेज चौक के पास से गिरफ्तार किया गया और उसके बाद उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया. कांड में शामिल दूसरे अभियुक्त अंकित कुमार को 10 जुलाई की रात उसके घर से गिरफ्तार किया गया. 

वहीं आरोपी अमलेश कुमार, अमित यादव और गणेश कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी लेकिन 10 जुलाई की रात अप्राथमिकी अमलेश कुमार यादव को उसके घर से एक देसी कट्टा व घटना में प्रयुक्त बजाज पल्सर मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही अमित यादव को भी उसके घर से कांड में लूटी गई आधार कार्ड के साथ तथा गणेश कुमार को उसके घर से अज्ञात सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. 

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है एवं उनके आपराधिक इतिहास को भी पुलिस खंगाल रही है. एसडीपीओ ने अन्य कांडो में भी इन गिरफ्तार अपराधियों की संलिप्तता बताई है.

मधेपुरा में लूटी गई बाइक के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार, एक लोडेड देशी कट्टा भी बरामद मधेपुरा में लूटी गई बाइक के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार, एक लोडेड देशी कट्टा भी बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.