आदर्श महाविद्यालय के संस्थापक के प्रथम पुण्यतिथि पर समारोह का आयोजन

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ के आदर्श महाविद्यालय जीवछपुर घैलाढ़ के संस्थापक स्मृति शेष डॉक्टर योगेंद्र प्रसाद यादव की प्रथम पुण्यतिथि पर आदर्श महाविद्यालय के प्रांगण में रविवार को एक समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान स्मृति शेष डॉक्टर योगेंद्र प्रसाद यादव की प्रतिमा का अनावरण एवं नवनिर्मित प्रेक्षागृह का उद्घाटन किया गया. 

कार्यक्रम में उपस्थित बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री प्रो. चन्द्रशेखर, बीएन मंडल विश्वविद्यालय कुलपति डॉ आरकेपी रमन, मुख्य अतिथि सांसद दिनेश चंद्र, बीएनएम कॉलेज मधेपुरा के संस्थापक प्रो. श्यामल किशोर यादव, आदर्श मध्य विद्यालय के संस्थापक उपेंद्र प्रसाद यादव, प्रधानाचार्य प्रो. अरुण कुमार ने संयुक्त रूप से प्रतिमा का पुष्प का माला पहना कर अनावरण किया एवं पुष्प से श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया. 

इस अवसर पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता प्रतिनिधि आदि ने डॉ योगेंद्र प्रसाद यादव के प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनको नमन किया. वहीं सभी ने फीता काटकर प्रेक्षागृह का उद्घाटन किया और सभी के बीच डॉ योगेंद्र प्रसाद यादव के स्मृति बुक एवं शाल, पुष्प से सम्मानित किया. 

इस दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए कई प्रवक्ता ने डॉ योगेंद यादव के चरितार्थ पर प्रकाश डालते उनकी जीवनी पर प्रकाश डाला. 

वहीं मंच संचालन प्रो. विजेंद्र नारायण यादव ने किया और मौके पर इंजीनियर प्रणव प्रकाश सहित महाविद्यालय के सभी कर्मी एवं अन्य उपस्थित थे.

आदर्श महाविद्यालय के संस्थापक के प्रथम पुण्यतिथि पर समारोह का आयोजन आदर्श महाविद्यालय के संस्थापक के प्रथम पुण्यतिथि पर समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.