जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अग्नि कांड घटना का लिया जायजा, पीड़ित से मिलकर दिया भरोसा

मधेपुरा के मुरलीगंज स्थित काशीपुर जूट गोदाम में लगी भीषण आग पर काबू करने का प्रयास अब भी जारी. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अग्नि कांड घटना स्थल पर पहुंच कर लिया मामले का जायजा. इस दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने पीड़ित जूट व्यवसाई पवन भगत से मुलाकात कर मुआवजे को लेकर भरोसा दिया. 

बता दें कि देर रात काशीपुर के जूट मंडी स्थित पवन भगत के जूट गोदाम में अचानक लगी भीषण आग से करीब 40 लाख की क्षति आंकी जा रही है. इस मामले को लेकर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सरकार और खासकर मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा से उचित मुआवजे की मांग करते हुए मुरलीगंज शहर में कम से कम दो बड़ी फायर बिग्रेड वाहन की मांग की है. उन्होंने कहा कि इतने बड़े जूट मंडी और मुरलीगंज शहर में छोटे फायर बिग्रेड वाहन आग बुझाने में नाकाम रही है. जिस कारण पूर्णियां आदि शहरों से फायर बिग्रेड की वाहन मंगानी पड़ी. 

उन्होंने कहा कि खासकर बिहार में गर्मी के मौसम में आंधी तूफान और आग का प्रचलन ज्यादा रहता है. इस पर सरकार को काफी ध्यान देने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मैं सरकार और स्थानीय डीएम से मांग करता हूं कि इन पीड़ित व्यवसायियों की क्षति का आकलन कर उचित मुवावजा दी जाय ताकि व्यवसाई फिर से अपना व्यवसाय बढ़ा सके.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अग्नि कांड घटना का लिया जायजा, पीड़ित से मिलकर दिया भरोसा जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अग्नि कांड घटना का लिया जायजा, पीड़ित से मिलकर दिया भरोसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.