सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में खेत में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत कटैया वार्ड नंबर 6 डहट टोला में खेत में एक लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई. खेत में मिली शव की पहचान कटैया वार्ड 6 निवासी सुनील कुमार के रूप में की गई. बताया गया कि अहले सुबह जब उसकी बेटी खेत की ओर शौच करने गई तो इसी दौरान उसने पिता का दबिया देखा फिर वो आगे बढ़ी तो पिता की लाश को देख कर हल्ला किया. वहीं उसके बाद उसकी मां सहित ग्रामीण  उस ओर दौड़ पड़े. देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जुट गई. 

मालूम हो कि रूपौली पंचायत के कटैया वार्ड नंबर 6 निवासी स्व. मांगेन प्रसाद यादव का 35 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार जो कि सोमवार को करीब दिन के 12 बजे अपने घर के पास स्थित बांस बाड़ी होकर बाहर गया तो रात में भी लौट कर वापस नहीं आया. इस बावत मृतक की पत्नी रंजू देवी ने बताया कि उसका पति सोमवार को दिन के करीब 12 बजे घर से बाहर गया था और वापस लौट कर नहीं आया. 

बताया कि परिजनों ने रात तक इंतजार किया लेकिन सुनील कुमार घर नहीं आया. वहीं आज सुबह जब परिजन शौच के लिए खेत पर गए तो देखा कि सुनील कुमार का शव खेत में पड़ा हुआ है. वहीं ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना डायल 112 नंबर को और सिंहेश्वर थाना को दिया. घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

दो दिन पहले सुनील की बेटी का साइकल से टूटा था पैर.

मृतका की पत्नी रंजु देवी ने यह भी बताया कि दो दिन पहले कटैया वार्ड नंबर 6 पश्चिम टोला के गुणसागर शर्मा के साइकिल की ठोकर से उसकी बेटी का पैर टूट गया था. इलाज के लिए पैसा मांगने पर धमकी देने लगा. उस पर भी आशंका है. साथ ही बताया कि मृतक सुनील कुमार को 6 बच्चे हैं, जिसमें 5 बेटी शिवानी कुमारी 10 वर्ष, डोली कुमारी 9 वर्ष, सोनी कुमारी 7 वर्ष, सरस्वती कुमारी 5 वर्ष, स्वेता कुमारी और एक पुत्र सत्यम 4 वर्ष का है. वहीं इस घटना से परिजनों में मातमी सन्नाटा पसर गया है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. 

इस बावत थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर समुचित कार्रवाई की जाएगी.

सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में खेत में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में खेत में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.