अतिक्रमणकारियों पर जिला प्रशासन का बुलडोजर, जाम की समस्या से मिलेगी मुक्ति

मधेपुरा में डीएम विजय प्रकाश मीणा के आदेश पर हटाया गया अतिक्रमण, शहर में अब जाम की समस्याओं से राहगीरों को मिलेगी मुक्ति.

मधेपुरा में चला अतिक्रमणकारियों पर जिला प्रशासन का बुल्डोजर, शहर में जगह जगह अवैध रूप से सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण को लेकर आज डीएम विजय प्रकाश मीणा के निर्देशन में नगर परिषद क्षेत्र के कर्पूरी चौक और अन्य जगहों पर हटाया जा रहा है अतिक्रमण.

बता दें कि मुख्य शहर में भीषण जाम की समस्या हमेशा बनी रहती थी, जिसे गंभीरता से लेते हुए डीएम विजय प्रकाश मीणा ने नगर परिषद के कार्यपालक अभियंता को सख्त निर्देश दिए, जिसके बाद हरकत में आए नगर परिषद प्रशासन ने सड़क किनारे अवैध रूप से कब्जा जमाए दुकानदारों को दिया नोटिस और नोटिस के बावजूद जब दुकानदारों ने नहीं किया खाली तो मजबूरन आज नगर परिषद के अधिकारी समेत पुलिस वालों ने सख्ती के साथ सड़क किनारे वर्षों से जमे दुकानदारों को खाली करवाया गया. वहीं कई जगहों पर किए जा रहे अतिक्रमण मुक्त को लेकर प्रशासन को आक्रोश का भी भारी सामना करना पड़ा, बावजूद अधिकारियों ने बुल्डोजर के माध्यम से अतिक्रमण मुक्त करवाया. 

अब शहर के आम लोगों समेत राहगीरों को जाम की समस्याओं से मिलेगी मुक्ति. वहीं कुछ दुकानदारों ने अपने निजी जगहों पर भी बुल्डोजर चलवाने को लेकर जिला प्रशासन पर लगाया मनमौजी का आरोप. हालांकि जिला प्रशासन के अधिकारी किसी भी दुकानदारों की एक नहीं सुनी और मुहिम के तहत अतिक्रमण हटाया गया. 

वहीं इस मामले को लेकर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि मुख्य शहर में अतिक्रमण को लेकर हमेशा जाम की समस्या बनी रहती थी. लोग जाम के कारण परेशान रहते थे. जिसके बाद जिला पदाधिकारी के निर्देशन में अतिक्रमण हटाओ मुहिम के तहत आज शहर में सड़क किनारे वर्षों से अवैध रूप से कब्जा जमाए दुकानों पर बुल्डोजर चला कर अतिक्रमण से मुक्ति दिलाई जा रही है. अब शहर में जाम की समस्याओं से आम अवाम को मुक्ति मिलेगी.

अतिक्रमणकारियों पर जिला प्रशासन का बुलडोजर, जाम की समस्या से मिलेगी मुक्ति अतिक्रमणकारियों पर जिला प्रशासन का बुलडोजर, जाम की समस्या से मिलेगी मुक्ति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.