दस वर्षीय बालक की गला दबाकर हत्या

गम्हरिया थाना क्षेत्र के दमहा वार्ड संख्या 7 में 10 वर्षीय बालक का गला दबाकर हत्या कर शव को मकई खेत में फेंक दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के नाना घुरण ऋषिदेव ने बताया कि मृतक बालक दिलजले सादा बचपन से ही नाना नानी के घर रहता था और बुधवार को शाम में नाना के साथ गांव के हाट गया था. नाना से ₹10 लेकर खाने का सामान खरीदा था और बोला कि हम घर चले आएंगे. जिसके बाद देर रात तक घर नहीं आया. काफी खोजबीन किया गया मगर कुछ पता नहीं चल पाया. सुबह में ग्रामीणों द्वारा शौच करने जाने के दौरान देखा कि मकई खेत में किसी बालक का शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा गम्हरिया पुलिस को दूरभाष पर सूचना दिया गया. सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया. 

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मृतक बालक का घर सहरसा जिला के सुलिंदाबाद था. कुछ साल पूर्व मृतक के माता-पिता दोनों ने दूसरी शादी रचा लिया था. जिसके बाद मृतक के नाना के द्वारा सभी बच्चे का देखभाल किया जाने लगा, मगर क्या पता था कि इतने छोटे बच्चे का किसी से क्या दुश्मनी होगी जो उसकी हत्या कर फेंक दिया गया. हालांकि पुलिस प्रशासन सभी पहलू पर जांच कर रही है. जल्द से जल्द मामले का उजागर होगा.

दस वर्षीय बालक की गला दबाकर हत्या दस वर्षीय बालक की गला दबाकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.