नशे के कारोबार में जानकारी देने वाले के पिता की निर्मम पिटाई

सिंहेश्वर में नशे के कारोबारियों का नाम बताने पर नशे के कारोबारियों ने उसके पिता की निर्मम पिटाई कर दी.

वहीं इतने से भी मन नहीं भरा तो इलाज कराने जाने के क्रम में ऑटो रोक कर पीड़ितों पर चाकू से वार कर जान लेने की कोशिश की. मालूम हो कि नशे के कारोबारियों के बढते मनोबल का एक झलक बुधवार को झिटकिया में देखने को मिला, जब सिंहेश्वर थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने झिटकिया वार्ड नंबर 4 निवासी गुफरान को प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवक गुफरान ने जब नशे के कारोबारियों के नाम बताया तो जेल भेजने के दौरान नशे के कारोबारियों को गुफरान द्वारा नाम बताए जाने की जानकारी मिली और आक्रोशित हो कर जावेद वकील के तीनों पुत्र 2 अन्य एकजुट होकर मो. इश्तेखार, मो. फौलाद, मो. राजु और मो. सदरे और उसकी पत्नी मुन्नी खातून ने मिलकर गुफरान के 50 वर्षीय पिता मो. अनवर को घेर कर उसके साथ मारपीट किया. 

इस मामले में सिंहेश्वर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले के अभियुक्त मो. सदरे और मो. राजु को गिरफ्तार कर लिया. इस बावत थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि दोनों को जेल भेजा जा रहा है.

नशे के कारोबार में जानकारी देने वाले के पिता की निर्मम पिटाई नशे के कारोबार में जानकारी देने वाले के पिता की निर्मम पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.