एन.एच. 106 पर अज्ञात अपराधियों ने राहगीर से किया लूटपाट

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के एन.एच. 106 पर कुरसंडी कड़ामा के बीच हथियार के बल पर दो अज्ञात अपराधियों ने एक युवक से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. जिसमें नगदी, 2 मोबाइल सहित अन्य सामान छीन कर फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की अहले सुबह लगभग 7:30 बजे के आसपास पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना अंतर्गत काझी गांव निवासी राकेश रोशन के पुत्र गौरव कुमार सिंह आलमनगर के बजरहा स्थित डिवाइन एकेडमी ब्लाइसफुल पब्लिक स्कूल जा रहे थे. इसी क्रम में कुरसंडी कड़ामा गांव के बीच NH-106 स्थित पेट्रोल पंप से लगभग डेढ़ सौ मीटर दक्षिण की ओर अपराधियों ने गौरव के टीवीएस स्टार सिटी मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर दोनों ही बगल से घेर लिया और गौरव पर हथियार तान दिया. जिसके बाद गौरव के द्वारा घटना का विरोध किए जाने पर अपराधियों ने हथियार के पिछले हिस्से यानी बट से गौरव के चेहरे पर वार कर दिया जिससे वह बुरी तरह घायल भी हो गए. अपराधियों ने गौरव के पास से नगद 20 हजार रुपए, दो मोबाइल फोन, एक बैग जिसमें कई सारे जरूरी कागजात मौजूद थे, वह लूट लिया साथ ही मोटरसाइकिल की चाभी भी लेकर फरार हो गए.

स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना प्रशासन को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई.

थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बावत पुरैनी पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. जल्द ही मामले में संलिप्त अपराधी गिरफ़्तार कर लिया जाएगा.

एन.एच. 106 पर अज्ञात अपराधियों ने राहगीर से किया लूटपाट एन.एच. 106 पर अज्ञात अपराधियों ने राहगीर से किया लूटपाट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.