सुशांत स्मृति युवा प्रतियोगिता का प्रथम चरण का परिणाम घोषित

जिला मुख्यालय के पार्वती महाविद्यालय में रविवार 22 जनवरी को आयोजित 36वीं सुशांत स्मृति युवा प्रतियोगिता का प्रथम चरण का परिणाम जारी कर दिया गया है. यह जानकारी कार्यक्रम संयोजक रंगकर्मी बिकास कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि कोशी अंचल के महात्वपूर्ण स्थान से सम्बंधित स्थल चित्रकारी प्रतियोगिता में परीधि कुमारी प्रथम, भव्या यादव द्वितीय और गुंजन कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया. 

सड़क सुरक्षा और युवा विषय पर निबंध लेखन प्रतियोगिता में मंयक कुमार, खुशी और आदित्य राज ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया. जबकि सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में प्रीति कुमारी और अमृत राज ने संयुक्त रूप से प्रथम, आंचल कुमारी द्वितीय और हिमांशु कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है. 

आयोजन समिति के सचिव डॉ. आलोक कुमार ने कहा कि सुशांत जयंती समारोह के अवसर पर 7 फरवरी को "कोरोना संक्रमण कारण और निवारण" विषय पर भाषण और सुगम संगीत प्रतियोगिता सह पुरस्कार वितरण समारोह रानीपट्टी मुहल्ला स्थित विनोद परिसर वार्ड नंबर 03 में होगी. आयोजन समिति के अध्यक्ष प्रोफेसर डॉ. भूपेन्द्र नारायण मधेपुरी ने प्रथम चरण के तीनों विधाओं में बालिकाओं की शानदार उपलब्धि पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए द्वितीय चरण की प्रतियोगिता में युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आह्वान किया.

सुशांत स्मृति युवा प्रतियोगिता का प्रथम चरण का परिणाम घोषित सुशांत स्मृति युवा प्रतियोगिता का प्रथम चरण का परिणाम घोषित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2023 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.