10 फरवरी को सीएम नीतीश कुमार के संभावित मधेपुरा आगमन को लेकर तैयारी तेज

10 फरवरी को सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के संभावित मधेपुरा आगमन को लेकर जिला प्रशासन सहित स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. 

वहीं उनके आगमन से पहले मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के लंबित कार्यों को हल करने का प्रयास तेज कर दिया गया है. इस कड़ी में शनिवार को बीडीओ आशुतोष कुमार के निर्देशन में जजहट सबैला पंचायत में हर समस्या के समाधान के लिए शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें काफी जोर शोर से सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जा रहा है. 

झिटकिया में बीडीओ आशुतोष कुमार के नेतृत्व में समाधान शिविर में विद्युत विभाग, स्वास्थ्य विभाग, ग्रामीण विकास विभाग, समाज कल्याण विभाग, मनरेगा, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग, सामाजिक सुरक्षा विभाग, प्रधान मंत्री आवास योजना, सामाजिक सुरक्षा विभाग वृद्धा पेंशन योजना, कृषि विभाग, श्रम संसाधन विभाग, अल्पसंख्यक कल्याण विभाग, लोहिया स्वक्षता अभियान से संबंधित शिकायतों का आवेदन लिया जा रहा है, ताकि उसको दूर करने के आश्वासन के भरोसे मुख्यमंत्री के आगमन को सफल बनाया जा सके. 

मालूम हो कि बिजली विभाग के द्वारा 2017 और 2020 में लिए गए आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है लेकिन इस बार हर विभाग में इसे सक्रिय रूप से समाधान करने की कोशिश की जा रही है. इस दौरान विभिन्न विभाग के स्टाल पर आवेदन भी लिए जा रहे हैं. 

मौके पर बीडीओ आशुतोष कुमार, चिकित्सा प्रभारी डा. रविन्द्र कुमार, बीएओ सचिदानंद प्रसाद, प्रभारी सीडीपीओ आशिष कुमार, प्रमुख इस्तियाक आलम, उप प्रमुख मुकेश कुमार, एलएसबी संदीप कुमार आदि उपस्थित थे.

10 फरवरी को सीएम नीतीश कुमार के संभावित मधेपुरा आगमन को लेकर तैयारी तेज 10 फरवरी को सीएम नीतीश कुमार के संभावित मधेपुरा आगमन को लेकर तैयारी तेज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.