मुख्यमंत्री के संभावित समाधान यात्रा को लेकर जिला प्रशासन की टीम ने किया जजहट सबैला का दौरा

मुख्यमंत्री के संभावित समाधान यात्रा को लेकर एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में जिला प्रशासन की एक टीम ने जजहट सबैला का दौरा किया. 

इस दौरान एसपी राजेश कुमार ने बीएन मंडल विश्वविद्यालय न्यू कैंपस के मैदान पर  बन रहे हेलीपेड का निरीक्षण किया और उसकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान एसडीओ और डीएसपी के साथ उनके आगमन से लेकर वापसी तक पर गहन मंथन किया. मुख्यमंत्री के आने वाले हर संभावित स्थानों का निरीक्षण कर कई आदेश दिए. जिसमें कचरा प्रबंधन, आंगनबाड़ी केंद्र, पंचायत भवन और तालाब का बारी-बारी से निरीक्षण किया. मौके पर एसडीओ नीरज कुमार, डीएसपी अजय नारायण, थानाध्यक्ष अरूण कुमार, पीओ भोला दास, प्रमुख इस्तियाक आलम, उप मुख्य पार्षद परवेज आलम, पूर्व मुखिया अरविंद यादव सहित कई अन्य लोगों मौजूद थे.

सीएम के संभावित आगमन के लिए रास्ते में पड़ने वाले पेड़ को काटा-

जजहट सबैला पंचायत में बन रहे कचरा निस्तारण केंद्र का उद्घाटन सीएम से कराने को लेकर काफी जोर शोर से कार्य किया जा रहा है. कचरा निस्तारण केंद्र तक पहुंचने के लिए रास्ते में पड़ने वाले एक कदम्ब के पेड़ को भी काटा गया है. जबकि जल जीवन हरियाली मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है. जानकारी मिली कि रास्ते में पड़ने वाले दो पेड़ को काटा जाना है. जायजा लेने के दौरान जैसे ही एसडीओ नीरज कुमार स्थल पर पहुंचे तुरंत ही पेड़ को काटने से मना कर दिया. हालांकि एक पेड़ को काफी हद तक काटा जा चुका था. एसडीओ ने स्पष्ट रूप से कहा कि मुख्यमंत्री के जाने के लिए पर्याप्त रास्ता मौजूद है. किसी भी पेड़ को नहीं काटना है.

मुख्यमंत्री के संभावित समाधान यात्रा को लेकर जिला प्रशासन की टीम ने किया जजहट सबैला का दौरा मुख्यमंत्री के संभावित समाधान यात्रा को लेकर जिला प्रशासन की टीम ने किया जजहट सबैला का दौरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.