पुलिसकर्मियों ने जन सहभागिता बाइक रैली निकालकर किया आमलोगों को जागरूक

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में बिहार पुलिस दिवस 2023 के अंतर्गत घैलाढ़ थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार और परमानपुर ओपी अध्यक्ष उमेश कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों के द्वारा जन सहभागिता मोटरसाइकिल रैली का आयोजन कर अपने-अपने थाना क्षेत्र के हर एक गांव पहुंचकर लोगों के बीच पुलिस कम्युनिटी को बढ़ाने के लिए प्रेरित किया. दोनों ओ.पी. अध्यक्ष ने लोगों से अपील करते हुए मोटरसाइकिल रैली के दौरान लोगों को अपनी समस्या रखने की बात कही और बताया कि हरसंभव प्रयास रहेगा कि सभी समस्याओं का निबटारा किया जाए. 

वहीं लोगों को जागरूक करते हुए बताया कि सड़क दुर्घटना आगजनी मेडिकल इमरजेंसी की सहायता प्राप्त करने के लिए 112 नंबर इमरजेंसी गाड़ी को डायल करें. वहीं महिलाओं से अनुरोध किया कि अपनी समस्या को रखने के लिए संकुचित नहीं रहे, और अपनी तमाम तरह की समस्या को पुलिस पदाधिकारियों के समक्ष रखें. 

वहीं रैली के माध्यम से लोगों को शराबबंदी की सफलता पर विचार देने एवं उसे पूर्ण तरह लागू करने के लिए सुझाव मांगे. उन्होंने साइबर अपराध जैसी दुर्घटनाओं के बारे में भी लोगों को जागरूक किया, ताकि कोई ठगी का शिकार ना हो सके. मौके पर दोनों ओपी के सभी पुलिसकर्मी उपस्थित थे.

पुलिसकर्मियों ने जन सहभागिता बाइक रैली निकालकर किया आमलोगों को जागरूक पुलिसकर्मियों ने जन सहभागिता बाइक रैली निकालकर किया आमलोगों को जागरूक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.