कुशल युवा कार्यक्रम के तहत मिशन वेकेशन की केंद्र संचालकों के साथ बैठक

आज दिनांक 17 फ़रवरी 2023 शुक्रवार, समिधा ग्रुप परिसर में जिले के सभी कुशल युवा कार्यक्रम केंद्र के संचालक, कोऑर्डिनेटर और लर्नर फेसिलिटेटर के साथ एक दिवसीय बैठक का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में कुशल युवा कार्यक्रम से जुड़ी आगे की योजना के बारे में विस्तार से जानकारी साझा की गई. रीजनल मैनेजर- गणेश घुगे ने कहा कि आगामी मैट्रिक और इंटरमीडिएट की परीक्षा समाप्त होने वाली है और साथ ही जो सभी केंद्र पर बैच चल रहे है उसकी अवधि भी समाप्त होने वाली है, तो इस सन्दर्भ में ज्यादा से ज्यादा मैट्रिक और इंटरमीडिएट के सफल छात्र-छात्राओं को इस योजना का लाभ मिलना जरुरी है ताकि उन सभी छात्र-छात्राओं को बेसिक कंप्यूटर, इंगलिश और पर्सनालिटी डेवलपमेंट का ज्ञान प्राप्त हो सके. 

उन्होंने कहा कि आज के इस इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी युग में ये जरुरी है कि हर युवा-युवती इन सभी बातों से परिचित और बेहतर ढंग से अपने आप को इस इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी के नए युग में अपने आप को ढाल सके ताकि युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार प्राप्त करने में लाभदायक साबित हो.

इस कार्यक्रम में उपस्थित रीजनल मैनेजर गणेश घुगे, ए.आर.एम. बिनोद कुमार, क्लस्टर मैनेजर विवेक कुमार, डी.एस.एम. रजनीश पांडेय, राहुल सर, समिधा ग्रुप संरक्षक- संतोष कुमार झा, सबिता झा कॉर्डिनेटर, अंशु राज LF संतोष कुमार, सोनू कुमार, आकाश कुमार, मनीष, रजिया प्रवीण, प्रिया बाहेती आदि सभी ने अपने अपने विचार कुशल युवा कार्यक्रम को बेहतर बनाने के पक्ष में रखा.

कुशल युवा कार्यक्रम के तहत मिशन वेकेशन की केंद्र संचालकों के साथ बैठक कुशल युवा कार्यक्रम के तहत मिशन वेकेशन की केंद्र संचालकों के साथ बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.