मंडल मसीहा शरद यादव के निधन पर एनएसयूआई ने किया शोक सभा आयोजित

आज दिनांक 14-01-2023 को मधेपुरा एनएसयूआई इकाई ने जिलाध्यक्ष निशांत यादव की अध्यक्षता में ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय परिसर में मंडल मसीहा, पिछड़ों, दलितों और वंचितों के नेता शरद यादव के निधन पर शोक सभा आयोजित कर श्रद्धांजलि दी गई । 

मौके पर भारतीय पिछड़ा शोषित संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर कुमार ने उनको याद करते हुए कहा कि श्री शरद यादव का इस प्रकार असमय चला जाना भारतीय राजनीति में अपूरणीय क्षति है । शरद यादव अपने पूरे जीवन काल में देश के बहुसंख्यक पिछड़े, दलित, आदवासी, महिलाओ, वंचितों, उपेक्षितों के हक और अधिकारों के लिय सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करते रहे । देश में मंडल आयोग को लागू करवाने में अहम भूमिका थी । वो लगातर समाज के अंतिम पंक्ति के आबादी की आवाज को मजबूती से उठाते रहे । 

जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि सामाजिक न्याय और समाजवाद के पुरोधा शरद यादव के निधन से पूरे देश में शौक में है । देश के बहुसंख्यक वंचित और उपेक्षित आबादी के लिय लोकतंत्र में हिस्सेदारी और सामाजिक  न्याय के आवाज को बुलंदी से उन्होंने सदन में उठाया है। वंचितों और उपेक्षितों के लिय उनके द्वारा किए गए कार्य को कभी भुलाया नही जा सकता है । 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र कुमार, जिला सचिव सोनू कुमार, प्रदीप कुमार, आशुतोष कुमार, जयकृष्णा कुमार, निशांत कुमार, रवि कुमार, आलोक कुमार, छोटू कुमार, बंटी यादव, देवानंद कुमार, मुंधीर कुमार, रिजवान, आशीष कुमार, शिवम , ज्योतिष, ओम कुमार, अमित कुमार, जितेंद्र कुमार जीतू, अमित कुमार गुप्ता समेत दर्जनों एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे ।

मंडल मसीहा शरद यादव के निधन पर एनएसयूआई ने किया शोक सभा आयोजित मंडल मसीहा शरद यादव के निधन पर एनएसयूआई ने किया शोक सभा आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.