मुरलीगंज में भाजपा कार्यकर्ता सम्मान समारोह, जुटे जिले भर के कार्यकर्ता

मुरलीगंज में भाजपा कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया भाजपा नेता पंकज पटेल के द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह में जिले भर से कार्यकर्ताओं की उपस्थिति देखी गई.

जहां मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष दिलीप जायसवाल अमनौर से भाजपा विधायक कृष्ण कुमार उर्फ मंटू पटेल, भाजपा नेता इंजीनियर प्रभाष, भाजपा जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार सहित अन्य अतिथियों के द्वारा कार्यकर्ताओं को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया. सर्वप्रथम कार्यकर्ताओं के द्वारा मुख्य अतिथियों को फूल माला और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया. उपस्थित कार्यकर्ताओं को आगामी 2024 और 2025 में कमल खिलाने के लिए विशेष रूप से दिशा निर्देश दिया गया। 

बताया गया कि मकर संक्रांति के अवसर पर भाजपा के द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह का अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार के द्वारा किया गया जबकि कार्यक्रम का संचालन भाजपा प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार मंडल के द्वारा किया गया. इस दौरान भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन की सरकार पर जमकर निशाना साधा । आयोजक भाजपा नेता पंकज पटेल ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने और उनकी ताकत को पुनः उन्हें याद दिलाने के उद्देश्य से कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है 

भाजपा के कार्यकर्ता पूरे जोश और खरोश के साथ आने वाले चुनाव में कमल खिलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में एक बार फिर से 2024 में कमल खिलेगा और भारी बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश कोषाध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर के द्वारा रामचरितमानस को लेकर दिए गए बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर में हिम्मत है तो वह अन्य किसी ग्रंथ के बारे में टिप्पणी करके देख ले. हम सनातनी लोग हैं और हम लोगों का दिल बहुत बड़ा है. हम लोग सभी धर्मों का सम्मान करते हैं लेकिन कुछ लोग हैं जो अपने ही धर्म को गाली देकर दूसरे का वोट पाना चाहते हैं लेकिन समय आने पर बिहार की जनता ऐसे लोगों को सबक जरूर सिखाएगी ।

मुरलीगंज में भाजपा कार्यकर्ता सम्मान समारोह, जुटे जिले भर के कार्यकर्ता मुरलीगंज में भाजपा कार्यकर्ता सम्मान समारोह, जुटे जिले भर के कार्यकर्ता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.