शिक्षक नंदन कुमार के आकस्मिक निधन पर पर शिक्षकों ने की संवेदना व्यक्त

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड 13 रहिका टोला स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक के तौर पर कार्यरत नंदन कुमार की शनिवार को 3:30 बजे आकस्मिक मौत से शोक व्याप्त हो गया है. वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे. मामले में आज भूपेंद्र यादव प्रखंड अध्यक्ष बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ मुरलीगंज ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर संवदेना व्यक्त करते हुए कहा कि भगवान इनके आत्मा को शांति प्रदान करे. परिवार को धैर्य और साहस दे. 

नंदन कुमार (फ़ाइल फोटो)

नंदन कुमार नगर शिक्षक जो कि प्रा.वि. रहिका टोला मुरलीगंज में कार्यरत थे. इसके आकस्मिक मृत्यु से संघ को भारी क्षति हुई जो कमी पूरी नहीं की जा सकती है. इन्होंने अपने विद्यालय प्रधान के पद पर रहते विभागीय कार्य के साथ साथ शिक्षक हित में सदा कार्य करते रहे. ये बहुत ही मिलनसार और मृदुभाषी स्वभाव के थे. शिक्षकों के समस्याओं को निपटाने में सदा सहयोग और मार्ग निर्देशन किया है. हमारे बीच भले ही न रहे लेकिन इनकी याद सदा दिलों में रहेंगे. दाह संस्कार में  विद्यालय परिवार के सभी शिक्षक और शिक्षिका भी उपस्थित रहे. वहीं प्रशांत कुमार, अरविंद सिंह, मनोज कुमार, अमलेश कुमार, सुजेन्द्र राम, विद्यानंद ठाकुर, राजीव शर्मा, पुनम कुमारी, मंजु कुमारी, सुरेश कुमार एवं अन्य सैकड़ों ग्रामीण भी उपस्थित थे.

शिक्षक नंदन कुमार के आकस्मिक निधन पर पर शिक्षकों ने की संवेदना व्यक्त शिक्षक नंदन कुमार के आकस्मिक निधन पर पर शिक्षकों ने की संवेदना व्यक्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.