प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रखंड इकाई का गठन, रंजीत बने अध्यक्ष तो मिथिलेश उपाध्यक्ष

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन एंड चिल्ड्रन वेलफेयर के द्वारा संगठन का विस्तार किया जा रहा है. इसी कड़ी में रविवार को मुरलीगंज शहर के एक निजी विद्यालय में संगठन विस्तार के लिए एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद के लिए रंजीत कुमार सिंह, उपाध्यक्ष पद के लिए मिथिलेश कुमार यादव, सचिव के लिए दिलीप कुमार यादव, कोषाध्यक्ष के लिए डॉक्टर प्रमोद कुमार वर्मा, प्रवक्ता के लिए मुकेश कुमार सिंह, मीडिया प्रभारी के लिए कृष्ण मोहन कुमार, संगठन मंत्री के लिए अजय कुमार और संरक्षक के लिए अनिल कुमार और अशोक वर्मा को मनोनीत किया गया. 

प्रखंड इकाई के गठन के मौके पर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष किशोर कुमार सहित जिले के वरीय संगठन पदाधिकारी पहुंचे. जहां मुरलीगंज प्रखंड इकाई के द्वारा सभी अतिथियों को फूल माला पहनाकर व अंग वस्त्र प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया गया. इस दौरान जिला अध्यक्ष किशोर कुमार के द्वारा नवनियुक्त प्रखंड अध्यक्ष उपाध्यक्ष सचिव कोषाध्यक्ष सहित अन्य सदस्यों को फूल माला व अंग वस्त्र देकर उनका अभिनंदन किया गया. मौके पर मौजूद निजी विद्यालय संचालकों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि निजी विद्यालय संचालकों की समस्या एवं उनके समाधान के लिए संगठन हमेशा अग्रणी भूमिका निभा रही है और बड़े हर्ष की बात है कि मुरलीगंज में संगठन का विस्तार हुआ है और सर्वसम्मति से रंजीत कुमार सिंह को अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के लिए मिथिलेश कुमार को मनोनीत किया गया है. 

संगठन में सर्वसम्मति से ही पदाधिकारियों की चयन हो रहा है यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है. आगे उन्होंने बताया कि हमें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि सभी लोग अपनी अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करेंगे और निजी विद्यालय संचालकों की समस्याओं के समाधान के लिए संघर्षरत रहेंगे. इसके साथ ही उन्होंने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई एवं सफल कार्यकाल की शुभकामनाएं दी है. वहीं नवनियुक्त प्रखंड अध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह और उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार यादव सहित अन्य पदाधिकारियों ने कहा कि प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के सदस्यों ने जो जिम्मेदारी हम लोगों को दी है हम लोग हमेशा अपनी जिम्मेदारियों का इमानदारी पूर्वक निर्वहन करेंगे. इसके साथ ही निजी विद्यालय संचालकों की समस्या एवं निजी विद्यालय और कैसे बेहतर हो इस पर हम लोग काम करेंगे.

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रखंड इकाई का गठन, रंजीत बने अध्यक्ष तो मिथिलेश उपाध्यक्ष प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रखंड इकाई का गठन, रंजीत बने अध्यक्ष तो मिथिलेश उपाध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.