मधेपुरा के बेहतरी के लगातार प्रयासरत रहते थे संदीप

मधेपुरा यूथ एसोसिएशन (माया) के संस्थापक सदस्य समिधा ग्रुप के निदेशक  संदीप सांडिल्य के दूसरे पुण्य तिथि के अवसर पर पूर्व कुलसचिव प्रो. सचिन्द्र महतो के निवास पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया.

इस अवसर पर श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व कुलसचिव प्रो. सचिन्द्र ने कहा कि मधेपुरा के एक होनहार युवा का एक अनहोनी में इस दुनिया से चला जाना काफी दुःखद रहा.

इस अवसर पर माया के अध्यक्ष राहुल यादव एवं संरक्षक डॉ अमिताभ एवं तुरबसु ने कहा कि मधेपुरा के सुंदर स्वछ बनाने के लिए, कम्प्यूटर क्षेत्र में छात्रों को ट्रेनिंग के लिए, नदी संरक्षण के लिए, खेल को बढ़ावा देने के लिए माया नाम से संगठन बनाकर हमलोग काम करते रहे लेकिन एक अनहोनी में उनका चला जाना काफी दुःखद रहा.

श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित करते हुए संदीप के पिता सेवानिवृत बैंक अधिकारी संतोष कुमार झा एवं आशीष सोना ने कहा कि एक जिंदादिल युवा का हम सभी के बीच से जाना काफी दुःखद रहा.

इस अवसर पर माया के उपाध्यक्ष सौरव यादव, कुंदन कुमार सिंह, गुलशन कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, शशि कुमार, रिंकू कुमार, राजा कुमार, प्रशांत कुमार, रमन कुमार, ईश्वर कुमार सहित दर्जनों युवा उपस्थित थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता माया के अध्यक्ष राहुल यादव एवं संचालन माया के कोषाध्यक्ष सुधांशु कुमार तथा धन्यवाद ज्ञापन सौरव कुमार ने किया.

मधेपुरा के बेहतरी के लगातार प्रयासरत रहते थे संदीप मधेपुरा के बेहतरी के लगातार प्रयासरत रहते थे संदीप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.