सनसनी: ससुराल में फंदे से लटका मिला युवक का शव

कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन खुर्द पंचायत स्थित यदुआपट्टी वार्ड 2 में 26 वर्षीय युवक का संदेहास्पद स्थिति में मौत होने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक का अपने ससुराल में गले में फंदा लगे शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

बताया गया कि जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के वीरगांव निवासी रमेश पासवान करीब एक माह से कुमारखंड थाना क्षेत्र के यदुवापट्टी 2 स्थित अपने सुसराल में ही रह रहे थे. मृतक की पत्नी पूजा कुमारी ने बताया कि सोमवार की अहले सुबह पति रमेश पासवान शौच करने के लिए घर से बाहर निकले. काफी देर तक घर वापस नहीं लौटेने पर अपने पिता व मृतक के श्वसुर रुदल पासवान को देखने के लिए भेजे. पिता जब खोजने के लिए घर से 500 मीटर पूरब स्थित कामत की तरफ गए तो पाया कि कामत पर बने घर में लगे बांस के धरेन में गले में फंदे लगा था. पिता जी हल्ला करने लगे. देखने के लिए लोग जमा हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही कुमारखंड थाने के दरोगा मुकेश कुमार और गोपेंद्र कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. वहीं मृतक रमेश पासवान की सास ने बताया कि मेरे दामाद की दिमागी हालत ठीक नहीं थी. वह एक माह से ससुराल में ही रह रहा था. वहीं मृतक की माँ व जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के ब्रांड निवासी गायत्री देवी ने बताया कि सोमवार को सुबह किन्हीं ने उन्हें जानकारी दी कि उनके पुत्र की लाश उनके ससुराल वालों के कामत पर फंदे से लटकी मिली है. 

वहीं मृतक की माँ ने आरोप लगाया है कि मृतक की हत्या उसकी पत्नी एवं ससुराल वालों ने मिलकर कर दिया है. उन्होंने बताया कि मृतक के ससुराल वाले उनके पुत्र पर ससुराल में ही रहने का दबाव बना रहे थे लेकिन वह अपने माँ के साथ ग्वालपाड़ा के वीरगाँव में रहना चाहता था. बताया कि कुछ दिन पहले भी उसकी पत्नी ने उसे जान से मार देने की धमकी दी थी. 

इस संबंध में थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि अभी तक आवेदन नहीं मिला है. हत्या कैसे हुई छानबीन की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है, आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

सनसनी: ससुराल में फंदे से लटका मिला युवक का शव सनसनी: ससुराल में फंदे से लटका मिला युवक का शव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.