सिंहेश्वर से मुख्य पार्षद प्रत्याशी रही कोमल ने समर्थकों के साथ ली राजद की सदस्यता

सिंहेश्वर नगर निकाय चुनाव में सुर्खियां बटोर चुकी प्रत्याशी कोमल कुमारी ने अपने सहयोगियों के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण की. 

इस बावत राजद के वरिष्ठ नेता सह उपाध्यक्ष जय प्रकाश यादव ने बताया कि कोमल कुमारी अपने पति डा. अनुराग भगत और 15 समर्थक नसीमा खातून, रोजी परवीन, अंजुमन खातून, बीबी शहनाज, तरन्नुम खातून, पूजा कुमारी, श्रुति कुमारी, प्रीति कुमारी, सद्दाम हुसैन, विमलेश कुमार, जितेंद्र कुमार आशीष कुमार के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण की, जिनका हमलोग स्वागत करते हैं.

उन्होंने बताया कि बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कभी भी जाति की राजनीति नहीं की है. वहीं राजद के जिलाध्यक्ष जय कांत यादव ने कहा कि हाल ही में संपन्न नगर निकाय चुनाव में लोगों ने कोमल कुमारी की राजनीति प्रतिभा को देखा और राजद में शामिल होकर बिहार की राजनीति में अपनी भूमिका अदा करने का अवसर दिया. इनके पार्टी में जुड़ने से वैश्य समाज का रूझान हमारी ओर होगा. मैं चाहूँगा कि इनको अच्छा पद और एक अच्छा मंच दूं. 

राजद के अरविंद यादव ने कहा कि यह 2023 का दूसरा दिन है और तेजतर्रार नगर निकाय प्रत्याशी कोमल भगत ने अपने महिला साथियों के साथ पार्टी से जुड़ी है. यह दिन राजद पार्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. इनके पार्टी से जुड़ने से धरातल पर पार्टी को मजबूती मिलेगी. 

वहीं इस बावत कोमल कुमारी ने कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद से जुड़ी हूं. यह सिर्फ पार्टी ही नहीं यह एक परिवार है और हम कदम से कदम मिलाकर उनके विकास यात्रा में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं. उनके साथ इस विकास यात्रा में जो भी सहयोग करेंगे उनका बहुत-बहुत धन्यवाद. साथ ही लोगों से राजद से जुड़ने की अपील की. मौके पर डा. राजेश रतन मुन्ना ने भी राजद से जुड़ने के लिए कोमल भगत को बधाई दी.

सिंहेश्वर से मुख्य पार्षद प्रत्याशी रही कोमल ने समर्थकों के साथ ली राजद की सदस्यता सिंहेश्वर से मुख्य पार्षद प्रत्याशी रही कोमल ने समर्थकों के साथ ली राजद की सदस्यता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.