बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर की हत्या

मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े गढ़िया चौक पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधी तीन की संख्या में बाइक से आये थे. पुलिस ने तत्काल शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया. पुलिस की माने तो मृतक युवक कई मामले का फरार आरोपी था.

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि बालम गढ़िया वार्ड नंबर 4 धीरेन्द्र यादव का पुत्र अमीर यादव एक बजे दिन में गढ़िया चौक पर एक साईकिल मरम्मत की दूकान पर बैठा था कि इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधी पहुंचे और एक के बाद एक तीन गोली मार कर फरार हो गए. घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोग घायल को ईलाज के लिए सदर अस्पताल ले जा रहे कि उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस तत्काल शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि मृतक कई मामले का फरार आरोपी था, पुलिस को इसकी तलाश थी. शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल घटना को लेकर मामला दर्ज करने की प्रकिया की जा रही है. उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर की हत्या बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.