सिंहेश्वर में व्यवसायियों से मिले उद्योग मंत्री और की बाबा सिंहेश्वरनाथ की पूजा

मधेपुरा के राजपुर में मखाना की प्रोसेसिंग यूनिट एपी आर एग्रो इंडस्ट्रीज का उद्घाटन करने जाने के दौरान बिहार के उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ सिंहेश्वर स्थित अपने पुराने मित्र सुनील कुमार भगत, निर्मल भगत के किसान घर पर उनसे मिलने के लिए पहुंचे 

इस दौरान सिंहेश्वर के व्यवसायियों से मिलकर उनकी समस्याओं को भी सुना. वहीं वहां पहुंचते ही सिंहेश्वर के प्रसिद्ध व्यवसायियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उद्योग मंत्री श्री महासेठ ने व्यवसायियों से उनके बिजनेस के बारे में जानकारी ली. इंद्राज कंस्ट्रक्शन के प्रतिक आनंद ने अंडा प्रोसेसिंग के उद्योग के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि यहाँ की बिजली व्यवस्था के कारण परेशानी हो रही है. वहीं सार्थक भगत ने कहा कि बिजली में प्रायः लो वोल्टेज की समस्या रहती है. जिसके कारण इस क्षेत्र में उद्योग पनप नहीं पाता है. 

वहीं उद्योग मंत्री श्री महासेठ ने उद्योग केंद्र तक जाने के लिए आवागमन की प्राथमिकता पर जोर देते हुए कहा कि अगर अवागमन के लिए सड़क नहीं है तो हम लोग यह सुविधा दिला सकते हैं लेकिन सड़क की चौड़ाई कम से कम साढ़े 12 फीट हो. वहीं सिंहेश्वर में आने के बाद बाबा सिंहेश्वरनाथ के दर्शन करने बाबा मंदिर पहुंचे. जहाँ पुजारी लालबाबा ने बाबा सिंहेश्वर नाथ का पूजन कराया. वहीं मंत्री श्री महासेठ ने बिहार के साथ-साथ मधेपुरा में अधिक से अधिक उद्योग की संभावना बने इसकी कामना की. 

मौके पर बीडीओ आशुतोष कुमार, थानाध्यक्ष अरूण कुमार, व्यापार मंडल सह सुखासन पैक्स अध्यक्ष शिवचंद चौधरी, बाबा फर्टिलाइजर के दिलीप खंडेलवाल, पूर्व सरपंच राजीव कुमार बबलू, मेसर्स अशोक खाद बीज भंडार अंकित राज उर्फ बादल भगत, देवी इंटरप्राइजेज रोशन भगत, मदन भगत, शुभम भगत, सागर स्वर्णकार, राजेश भगत, विनय चंद्रवंशी, परमेश्वर भगत उर्फ पीसी लाल, दीपक भगत आदि मौजूद थे.

सिंहेश्वर में व्यवसायियों से मिले उद्योग मंत्री और की बाबा सिंहेश्वरनाथ की पूजा सिंहेश्वर में व्यवसायियों से मिले उद्योग मंत्री और की बाबा सिंहेश्वरनाथ की पूजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.