पुलिस की छवि धूमिल: कॉलगर्ल सप्लायर के पास से एसपी का मोबाइल बरामद होने के मामले में DIG ने किया जांच कमेटी का गठन

कॉलगर्ल सप्लायर के पास से मधेपुरा एसपी का मोबाइल बरामद होने के मामले में जांच कमेटी का गठन किया गया है। कोसी रेंज के डीआईजी शिवदीप दरअसल मधेपुरा में एक महिला से पूछताछ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। 

वायरल वीडियो में महिला ने बताया है कि वह कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई करती रही है। महिला ने मधेपुरा डीएसपी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब डीआईजी शिवदीप लांडे ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

मामले की जांच के लिए गठित टीम में सुपौल एसपी डी अमरकेश की अध्यक्षता में सहरसा डीएसपी एजाज हफीज मणि और मधेपुरा के पुलिस निरीक्षक प्रशांत कुमार और पु.अ.नि. प्रेमलता भुपाश्री,  शामिल हैं। डीआईजी शिवदीप लांडे ने 36 घंटों के भीतर जांच कमेटी को अपनी रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है। 

डीआईजी कार्यालय से जारी आदेश में कहा गया है कि मधेपुरा के मुख्यालय डीएसपी पर लगे गंभीर आरोपों से पुलिस की छवि धूमिल हुई है।

इसे भी पढ़ें: एसपी की चोरी हुई मोबाइल कॉल गर्ल के पास से बरामद मामले ने पकड़ा तूल

पुलिस की छवि धूमिल: कॉलगर्ल सप्लायर के पास से एसपी का मोबाइल बरामद होने के मामले में DIG ने किया जांच कमेटी का गठन पुलिस की छवि धूमिल: कॉलगर्ल सप्लायर के पास से एसपी का मोबाइल बरामद होने के मामले में DIG ने किया जांच कमेटी का गठन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.