एसपी की चोरी हुई मोबाइल कॉलगर्ल सप्लायर महिला के पास से बरामद मामले ने पकड़ा तूल

 मधेपुरा एसपी का मोबाईल कॉल गर्ल के पास से बरामद मामले में सप्लायर महिला का वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है. वीडियो में स्पलायर महिला ने कई बड़े खुलासे किये हैं. पुलिस अधिकारी को लड़कियों की सप्लाई के भी आरोप लगाये गए हैं.

दरअसल मधेपुरा में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जाता है है कि यह वीडियो सहरसा में बनाया गया है. वीडियो में महिला ने दावा किया है कि वह मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने डीएसपी मुख्यालय के आवास पर एक लड़की को भेजी थी जिसने यह मोबाइल चोरी कर उसे दिया था. महिला का दावा है कि वह और भी लोगों को लड़कियों का सप्लाई करती थी. वह सदर डीएसपी अमरकांत चौबे के यहाँ कई बार लड़की भेज चुकी है. इतना हीं नहीं महिला ने रेट का भी खुलासा किया है. हालाँकि हम इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं. पर इस वीडियो के वायरल होने से पुलिस महकमे में हडकंप मचा हुआ है.  

पूरी कहानी के बारे में बताया जाता है कि मधेपुरा एसपी राजेश कुमार जब छुट्टी पर गए थे तो मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे को एसपी का चार्ज मिला था. इसी बीच मोबाइल चोरी होने की बात बताई जा रही है. मोबाइल को बरामद किया गया है और महिला को भी पूछताछ के लिए लाया गया और महिला ने जो खुलासा किया वह बेहद गंभीर और चौकाने वाला है. उसके अनुसार रूपये नहीं मिलने पर लड़की के द्वारा मोबाइल चोरी कर लिया गया था.

हालाँकि इस वायरल वीडियो के बारे में पुलिस के कोई अधिकारी बहरहाल कुछ भी बोलने से परहेज रहे हैं. मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे का भी मोबाईल लगातार स्विच ऑफ आ रहा है. पर एक बात तय है कि इस मामले ने मधेपुरा पुलिस की छवि को एक बार फिर धूमिल तो कर ही दिया है. अब देखना है कि पुलिस अपने ऊपर लगे इस दाग को कैसे धो पाती है.

एसपी की चोरी हुई मोबाइल कॉलगर्ल सप्लायर महिला के पास से बरामद मामले ने पकड़ा तूल एसपी की चोरी हुई मोबाइल कॉलगर्ल सप्लायर महिला के पास से बरामद मामले ने पकड़ा तूल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.