गढ्ढे में डूबने से 2 वर्षीया लड़की की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के भतनी ओपी क्षेत्र के रौता पंचायत स्थित हरिबोला वार्ड 5 में गुरुवार को घर के पीछे स्थित पानी से भरे गढ्ढे में डूबने से 2 वर्षीया लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

घटना की सूचना मिलते ही भतनी ओपी पुलिस घटनास्थल पर पंहुचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. बताया गया कि गुरुवार को दोपहर में भतनी ओपी क्षेत्र के हरिबोला वार्ड 5 निवासी प्रमोद यादव की 2 वर्षीया बेटी सोनाली कुमारी आंगन में खेल रही थी. खेलने के दौरान बालिका सोनाली घर के पीछे चली गई. खेलते-खेलते सोनाली घर के पीछे स्थित पानी से भरे गढ्ढे में चली गई. कुछ देर बाद परिजनों ने आंगन में सोनाली को नहीं पाया, तो खोजते-खोजते घर के पीछे स्थित गढ्ढे के पास गये. गढ्ढे के पास पंहुचने पर पाया कि बालिका का शव पानी भरे गढ्ढे में पड़ा हुआ है. 

घटना की सूचना मिलते ही भतनी ओपी के जमादार विनोद राम घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. भतनी ओपीध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया कि मृत लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं सीओ शशि कुमार ने बताया कि राजस्व कर्मचारी को जांच के लिए घटनास्थल पर भेज रहा हूं. उनहोंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलते ही आपदा-प्रबंधन के तहत सरकारी स्तर पर मिलने वाली 4 लाख रुपये मुआवजा राशि का चेक प्रदान करने के लिए समुचित कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

गढ्ढे में डूबने से 2 वर्षीया लड़की की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम गढ्ढे में डूबने से 2 वर्षीया लड़की की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.