शातिराना अंदाज में चोरों ने घर से 3 लाख के गहने और नगदी उड़ाए

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर अन्तर्गत रूपौली पंचायत के वार्ड नंबर 1 में बड़े ही शातिराना अंदाज में चोरों ने गृह स्वामी के घर से लगभग 3 लाख से अधिक का गहना जेवर सहित नगदी ले उड़ा 

मिली जानकारी के अनुसार रुपौली पंचायत के बेंहगा टोला वार्ड नंबर 1 निवासी उमेश यादव के यहां चोरों ने घर में सोए हुए गृहस्वामी को बाहर से दरवाजा का कुंडी लगा कर बंद कर दिया और घर का सामान बाहर बांस बाड़ी में ले जा कर उसमें रखा गहना, जेवर और नगदी ले उड़ा. 

इस बावत पीड़ित उमेश यादव ने थाना में आवेदन देकर बताया कि रात साढ़े 12 बजे के करीब मेरा पुत्र संजय कुमार पेशाब करने के लिए उठा तो उसका दरवाजा बाहर से बंद था. उसने अपने दोनों भाभी को फोन किया तो उसने भी बताया की उसका दरवाजा भी बाहर से बंद है. वहीं मां के कमरे के दरवाजे में कुंडी है लेकिन कुंडी लगाने वाला छेद नहीं रहने के कारण कुंडी में साड़ी बांध कर सामने दीवार के छड़ में बांध दिया. ताकि उसका किवाड़ भी नहीं खुल सके. 

उसके बाद मेरे पुत्र ने हथौड़ा से कील पर मार कर दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो बंगला में सोए मेरे कानों में आवाज पड़ी. जब हम उठकर देखे तो लगभग सभी कमरा बाहर से बंद था. उसको खोले तब सब बाहर निकले. छठे कमरे का दरवाजा खुला हुआ था, उसमें जाकर देखा तो उस कमरे रखा मेरी बेटी और पत्नी का बक्सा और अटैची गायब था. ग्रामीणों के साथ आसपास खोजबीन के बाद देखा कि मेरे घर से 6 या 7 सौ मीटर दूर बांस बाड़ी में बक्सा और अटैची फेंका हुआ था. उसमें गहना जेवर दोनों का डेढ़-डेढ़ भरी का मंगलसूत्र, आठ आना का सोना का अंगूठी, आठ आना का एक जोड़ा झुमका तथा 15 भरी का दो जोड़ा चांदी का पायल और छिटपुट समान के साथ 24 हजार नगदी गायब था और बक्सा और अटैची का कपड़ा बिखरा हुआ था. एक अटेची घर में खोल कर देखा था. 

इस बावत थानाध्यक्ष गम्हरिया अरविंद कुमार मिश्रा ने बताया कि आवेदन मिला है कार्रवाई की जा रही है.

शातिराना अंदाज में चोरों ने घर से 3 लाख के गहने और नगदी उड़ाए शातिराना अंदाज में चोरों ने घर से 3 लाख के गहने और नगदी उड़ाए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.