ब्लड बैंक में किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन

आज मधेपुरा सदर अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में युवा समाज सेवी नेत्री पूर्व वार्ड पार्षद कुमारी विनीता भारती के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.

कुमारी विनीता भारती ने कहा कि आज मेरे सौजन्य से मधेपुरा ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. जिसमें हमारे नगर परिषद के लगभग दर्जनों छात्र युवा साथियों ने स्वेछा से रक्तदान किया. हमलोगों ने ठाना है कि मधेपुरा नगर में रक्त की कमी से किसी की जान नही जाने देंगे. आज उसी कड़ी में हमने रक्तदान शिविर का आयोजन किया है. रक्तदान-महादान है, रक्त ही एक ऐसी चीज है जो पैसे से पूर्ति नहीं की जा सकती. रक्त की पूर्ति सिर्फ और सिर्फ रक्तदान करके ही पूरा किया जा सकता है. इसलिए हर स्वस्थ व्यक्ति को 3 से 6 माह के अंतराल पर रक्तदान करना चाहिए. आज हमारे दर्जनों छात्र, युवा को दिल से धन्यवाद देते हैं जो कि आज मेरे कहने पर रक्तदान किये हैं.

मौके पर युवा समाजसेवी छात्र नेता सह ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने कहा कि समाज के सभी लोगों की सेवा करना ही हमलोगों का मुख्य उद्देश्य है. आज फिर हमारे नगर के भावी मुख्य पार्षद के आग्रह पर हमलोगों ने रक्तदान करके व करवाकर अपना कर्तव्य का पालन किया है.

रक्तवीर अंकित आनंद ने कहा कि आज हमने फिर से कुमारी विनीता भारती के कहने पर रक्तदान किया है. रक्तदान महादान है, इनके लगन, संघर्ष, मेहनत से हमलोग प्रेरणा लेते हैं और इनके एक बुलावे पर हमलोग रक्तदान करने जरूर आते हैं. रक्तवीर विवेक कुमार राजा ने कहा कि रक्तदान महादान है, आज हम फिर से अपने भावी मुख्य पार्षद कुमारी विनीता भारती के आग्रह पर रक्तदान किये हैं और रक्तदान करके मुझे गर्व महसूस हो रहा है.

शिविर में अखिलेश कुमार, ओम यदुवंशी, विक्की कुमार, सबनम कुमारी, हर्षित राज, मनोज कुमार, चंदन कुमार, कुंदन कुमार, सनोज कुमार व दर्जनों युवा मौजूद थे.

ब्लड बैंक में किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन ब्लड बैंक में किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.