राज्यपाल फागू चौहान के सिंहेश्वर मंदिर में पूजा के कार्यक्रम को लेकर रही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

राज्यपाल फागू चौहान के बाबा सिंहेश्वर नाथ मंदिर में पूजा के कार्यक्रम को लेकर जगह जगह पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। राज्यपाल की सुरक्षा को लेकर मंदिर परिसर को 1 बजे ही खाली करा लिया गया था।  मंदिर परिसर के सभी दुकानदार को भी परिसर से बाहर कर दिया गया। हालांकि दीक्षांत समारोह में हुए हंगामा के बाद राज्यपाल का मंदिर आने के कार्यक्रम पर भी संशय का माहौल बना रहा। 

2 बजकर 45 मिनट में बाबा मंदिर का आने का समय निकल जाने के बाद लगा कि अब नहीं आयेंगे। लेकिन 3 बजकर 10 मिनट पर आने की खबर मिली। और सिंहेश्वर मंदिर में 44 मिनट लेट 3 बजकर 29 मिनट में राज्यपाल का काफिला सिंहेश्वर मंदिर पहुंचा। उनके काफिले में जिले के सभी बड़े पदाधिकारी वाहन सहित मौजूद थे।  तब तक श्रद्धालुओं को बाबा के जलाभिषेक के लिए मंदिर के बाहर में रोक दिया गया था। जैसे जैसे समय बीतता जा रहा था श्रद्धालुओं को रोके रखना पुलिस के लिए कड़ी परीक्षा साबित हो रही थी। हालांकि पुलिस ने बड़े ही सादगी और ठंडे दिमाग से लोगों को रोकने में कामयाबी हासिल की। वहीँ बाजार में भी 2 बजे से ही बड़ी वाहनों का प्रवेश रोक दिया गया था तथा जगह जगह मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल तैनात थे।


राज्यपाल फागू चौहान के सिंहेश्वर मंदिर में पूजा के कार्यक्रम को लेकर रही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था राज्यपाल फागू चौहान के सिंहेश्वर मंदिर में पूजा के कार्यक्रम को लेकर रही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 03, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.