रेलवे एनटीपीसी एवं दारोगा परीक्षा के फिजिकल को लेकर बी.एड परीक्षा में बीएनएमयू करे बदलाव: अरमान अली

छात्रहितों के विभिन्न मुद्दों को लेकर बीएनएमयू परीक्षा नियंत्रक से मिलकर विश्वविद्यालय अध्यक्ष आइसा अरमान अली के नेतृत्व में गहन वार्ता हुई एवं मांग पत्र सौंपा गया.

जिसमें बी.एड (सत्र- 2020-22) द्वितीय वर्ष के परीक्षा प्रोग्राम में बदलाव करने की मांग की गई. विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा कि बी.एड की परीक्षा जो 17 और 20 तारीख को होने वाली है इन दोनों तिथियों में छात्रों का एनटीपीसी सीबीटी-2 की परीक्षा है एवं दारोगा परीक्षा का फिजिकल है. जिससे काफी संख्या में छात्र बी.एड की परीक्षा से वंचित हो जाएंगे. अतः इन दोनों तिथियों की परीक्षा तिथि में बदलाव कर विश्वविद्यालय के छात्रों के भविष्य को देखते हुए सकारात्मक पहल करें ताकि छात्र रेलवे एनटीपीसी की परीक्षा एवं दारोगा परीक्षा के फिजिकल में शामिल हो पाए. 

साथ ही विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा कि बीएनएमयू में पी.जी. का सत्र काफी विलंब चल रहा है, जिससे छात्रों का भविष्य अधर में है एवं छात्र उच्च स्तरीय परीक्षा में नहीं बैठ पा रहे हैं. बीएनएमयू में छात्रों का बड़े पैमाने पर शोषण किया जा रहा है. बीएनएमयू का ऐसा कोई मुद्दा नहीं जो सुर्खियों में ना हो. बीएनएमयू जल्द से जल्द पीजी के सभी सत्र को नियमित करें अन्यथा उग्र आंदोलन होगा. 

मौके पर आइसा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य संतोष कुमार सियोटा, शंकर कुमार, रवि रोशन, अमित कुमार, विकास कुमार, आशीष कुमार, राहुल कुमार, हिमांशु कुमार, शुभम कुमार, मनीष देव, सुमित कुमार, चंद्रलोक कुमार, विकास कुमार, मो. अफताब, सुनील कुमार कुशवाहा, अनिल कुमार, नीरज कुमार, ऋषिकेश कुमार, रंगेश कुमार आदि मौजूद थे.

रेलवे एनटीपीसी एवं दारोगा परीक्षा के फिजिकल को लेकर बी.एड परीक्षा में बीएनएमयू करे बदलाव: अरमान अली रेलवे एनटीपीसी एवं दारोगा परीक्षा के फिजिकल को लेकर बी.एड परीक्षा में बीएनएमयू करे बदलाव: अरमान अली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.