परिवारिक कलह से तंग आकर नशे की हालत में युवक ने ट्रेन से कट कर दी जान

परिवारिक कलह से तंग आकर नशे की हालत में युवक ने सोमवार की रात कोसी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद कर दे दी जान.

सहरसा पूर्णिया रेलखंड के बीच बुधमा स्टेशन से आगे भैरोपट्टी हॉल्ट स्टेशन पर सोमवार की रात कोशी एक्सप्रेस ट्रेन से टकरा कर कट जाने से एक करीब तीस वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई.

गौरतलब हो कि मृतक की पहचान मुरलीगंज प्रखंड के तमोट परसा निवासी करीब तीस वर्षीय विजय मंडल के रूप में किया गया है. मृतक वर्तमान में वार्ड नंबर पांच का वार्ड सदस्य है. मृतक का भांजा रोहित कुमार ने बताया कि सोमवार की रात्रि करीब आठ बजे वह शराब के नशे में घर आया तो घर में उनकी पत्नी और उनकी मां के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था. विवाद के बीच इसने अपनी पत्नी के साथ थोड़ी मारपीट भी कर दी. 

इसके बाद विवाद बढ़ते देख वह गुस्सा होकर पैदल ही घर से निकल गया. देर रात तक वह वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों को घर आने की चिंता सताने लगी. सुबह सबेरे उन्हें किसी ने बताया कि भैरोपट्टी हॉल्ट पर एक युवक का कटा हुआ शव देखा गया है. जानकारी के बाद घटनाथल पर पहुँच कर इसकी सूचना पुलिस को दिया गया. मौके पर मुरलीगंज थाने के पुलिस पदाधिकारी प्रशांत कुमार वर्मा ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तीस वर्षीय विजय मंडल अपने पीछे करीब 11 वर्षीया एक बेटी और उससे दो छोटे छोटे बच्चे को छोड़ गया. उनके गुजर जाने के बाद उनकी पत्नी और तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया. उनके पिता चन्दर मंडल पेशे से छोटे किसान है और उनका बड़ा भाई संजय मंडल मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरणपोषण करता है.

बड़े भाई संजय मंडल ने बताया कि उनका भाई विजय मंडल काफी मिलनसार स्वभाव का व्यक्ति था. नशे की लत के कारण घरेलू विवाद में उसकी जान चली गई. उनके अचानक गुजर जाने से घर मे कोहराम मचा है और पत्नी बबली देवी सदमे में है.

परिवारिक कलह से तंग आकर नशे की हालत में युवक ने ट्रेन से कट कर दी जान परिवारिक कलह से तंग आकर नशे की हालत में युवक ने ट्रेन से कट कर दी जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.