नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा धूमधाम से होली मिलन समारोह आयोजित


जिला मुख्यालय स्थित प्रेस क्लब में गुरूवार को नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के बैनर तले होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया 

इस दौरान एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की अग्रिम बधाई दी गयी. होली मिलन समारोह में जहां एक और जमकर रंग गुलाल उड़े, वहीं होली के पुराने गीतों पर जमकर ठुमके भी लगाए गए. पत्रकारों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर होली की शुभकामनाएं दी. 

समारोह में उपस्थित लोगों ने रंगों का त्योहार होली को भाईचारगी के साथ-साथ हर्षोल्लास से मनाने का संकल्प लिया. जबकि होली में पानी बचाने का भी आह्वान किया गया. इस प्रकार जिले में होली के त्यौहार का उत्साह अब धीरे-धीरे छाने लगा है. 

समारोह में मुख्य रूप से एनजेए के प्रमंडलीय अध्यक्ष शंकर कुमार, जिलाध्यक्ष डॉ. सुलेंद्र कुमार, तुरबसू सचिन्द्र, रजनीश कुमार, रविकांत कुमार, शहनवाज, सुभाष कुमार, रमण कुमार, रूपेश कुमार, प्रवीण कुमार बनर्जी, मंदीप कुमार, संतोष कुमार, प्रवेश कुमार समेत अन्य पत्रकार मौजूद थे. 

मौके पर पत्रकारों को गुलाल लगाकर सदर एसडीओ नीरज कुमार तथा सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने होली की बधाई दी तथा मिठाईयों से स्वागत किया. पदाधिकारियों ने बताया कि होली का उत्सव आपसी प्रेम व भाईचारे के बीच संपन्न हो इसके लिए पत्रकार व पदाधिकारियों को सजग रहने की जरूरत है. पत्रकारों से उम्मीद की गयी कि वे इस दौरान असामाजिक लोगों की जानकारी प्रशासन को देंगे, ताकि उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा धूमधाम से होली मिलन समारोह आयोजित नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा धूमधाम से होली मिलन समारोह आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.