पति ने पत्नी के घर से भागने पर दर्ज करवाई मुरलीगंज थाने में प्राथमिकी

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत आशा कार्यकर्ता चार बच्चों की मां के घर छोड़कर फरार होने पर पति ने दर्ज करवाई प्राथमिकी. पुलिस ने 4 दिन बाद आज पति के घर से ही महिला को किया बरामद और न्यायालय में किया उपस्थित.

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पड़वा नवटोल पंचायत के वार्ड नंबर तीन निवासी मनोज कुमार ने दिनांक 16 दिसंबर से उसकी 30 वर्षीया पत्नी बेबी देवी उम्र 30 वर्ष जो 4 बच्चों की मां है, दिन के 11:00 बजे घर से यह कहकर निकली कि वह मुरलीगंज जा रही है लेकिन दिनांक 17 दिसंबर तक घर वापस नहीं लौटी. खोजबीन करने के बाद उसने 17 दिसंबर को मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया और पत्नी को खोजने की गुहार लगाई. वहीं उसने आवेदन में आरोप लगाया कि दीपक उम्र 35 वर्ष थाना बिहारीगंज द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाया गया है. मेरी पत्नी को भगाने में आजाद पोद्दार पिता अरुण पोद्दार थाना बिहारीगंज जिला मधेपुरा का भी हाथ है.

वहीं आज मुरलीगंज थाने में मनोज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी आशा कार्यकर्ता है और वह शादी की नियत से घर से निकल गई थी.

वहीं मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया कि पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बाद गायब महिला की खोज की जाने लगी तो पता चला कि वह महिला अपने पति के यहां लौट आई है. जहां से उसे आज हिरासत में लेकर न्यायालय में 164 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत के बयान के लिए ले जाया गया.


पति ने पत्नी के घर से भागने पर दर्ज करवाई मुरलीगंज थाने में प्राथमिकी पति ने पत्नी के घर से भागने पर दर्ज करवाई मुरलीगंज थाने में प्राथमिकी Reviewed by Rakesh Singh on December 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.